लॉगिन

हार्ली-डेविडसन पैन अमेरिका 1250 का अमेरिका में रिकॉल जारी हुआ, भारत के मॉडल भी प्रभावित

हार्ली-डेविडसन पैन अमेरिका का सीट बेस फेल होने के कारण अमेरिका में रिकॉल जारी किया गया है और भारत के मॉडल भी प्रभावित हुए हैं. एडवेंचर बाइक देश में सीबीयू के रूप में बेची जाती है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 13, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हार्ली-डेविडसन ने सीट बेस फेल होने के मुद्दे पर अमेरिका में नई पैन अमेरिका 1250 एडवेंचर टूरर का रिकॉल जारी करने की घोषणा की है. प्रभावित बाइक्स का निर्माण इस साल 8 मार्च से 13 अक्टूबर के बीच किया गया था. अमेरिका में वापस बुलाए जाने से पैन अमेरिका 1250 की लगभग 2,689 इकाइयां प्रभावित हुई हैं. अभी तक, यह स्पष्ट नहीं है कि यह रिकॉल भारत में बिकने वाली बाइक्स को प्रभावित करता है या नहीं, और हार्ली-डेविडसन इंडिया ने अभी तक इस मुद्दे पर आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है.

    r2i3f7go

    हार्ली-डेविडसन ने कहा कि वह प्रभावित मोटरसाइकिलों पर सीट बेस को मुफ्त में बदल देगी.  

    हार्ली-डेविडसन पैन अमेरिका 1250 पूरी तरह से निर्मित इकाई (सीबीयू) के रूप में भारत में आती है, और यह संभव हो सकता है कि यहां बेची गई कुछ बाइक्स की सीट में वह समस्या हो सकती है जिस कारण रिकॉल जारी किया गया है. कारएंडबाइक ने अधिक जानकारी के लिए हार्ली-डेविडसन इंडिया से संपर्क किया है लेकिन अभी तक हमें कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

    यह भी पढ़ें: इंडिया बाइक वीक 2021: हार्ली-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 15.51 लाख

    यूएस नेशनल हाईवे ट्रैफिक सेफ्टी एडमिनिस्ट्रेशन (NHTSA) के साथ फाइलिंग के अनुसार, बाइक के सीट बेस को ठीक से कसा नहीं किया जा सकता है, जिससे बेस के ग्रैब हैंडल वाले हिस्से में फ्रैक्चर हो सकता है, इसलिए रिकॉल किया जा रहा है. हार्ली-डेविडसन ने कहा कि वह प्रभावित मोटरसाइकिलों पर सीट बेस को मुफ्त में बदल देगी. मालिकों को सलाह दी गई है कि काम पूरा होने तक वह यात्री ग्रैब हैंडल का उपयोग न करें. अमेरिका में हार्ली डीलरों ने 6 दिसंबर, 2021 से मालिकों के पास पहुंचना शुरू किया है.

    Calendar-icon

    Last Updated on December 12, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें