लॉगिन

हार्ली-डेविडसन ने जेसन मोमोआ से मिलाया हाथ, पेश किया कपड़ों का कलेक्शन

इसका मतलब दो चीज़ों को आपस में जोड़े रखने वाली ताकत से भी होता है और हर इंसान के दिल और दिमाग के बीच ताल-मेल को लेकर अलोहा भाव जाना जाता है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 19, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हार्ली-डेविडसन ने हॉलीवुड स्टार जेसन मोमोआ के साथ लिमिटेड एडिशन अपैरल कलेक्शन के लिए हाथ मिलाया है. इस साझेदारी में हार्ली-डेविडसन म्यूज़ियम एक्स जेसन मोमोआ कलेक्शन जेसन मोमोआ के हार्ली-डेविडसन ब्रांड के प्रति लगाव और अलोहा भाव को लेकर खासतौर पर मोमोआ के साथ डिज़ाइन किया गया है. यह एक हवायन शब्द है जिसका सामान्य मतलब नमस्कार करने से है, हालांकि इसका मतलब प्यार, लगाव, शांति, करुणा और दया से होता है. इसका मतलब दो चीज़ों को आपस में जोड़े रखने वाली ताकत से भी होता है और हर इंसान के दिल और दिमाग के बीच ताल-मेल को लेकर अलोहा भाव जाना जाता है.

    qn7bjdv8मैं लंबे समय से हार्ली-डेसिडसन का फैन रहा हूं - जेसन मोमोआ

    जेसन मोमोआ ने कहा कि, “मैं लंबे समय से हार्ली-डेसिडसन का फैन रहा हूं और इस ब्रांड के कपड़े बनाने में साथ देने के इस मौके को मैं कभी हाथ से जाने नहीं देता. यह कलेक्शन मेरे लिए बहुत करीबी है, जैसे कि मेरी पहली मोटरसाइकिल 56 पैनहेड मोटर की तस्वीर हो, या अलोहा के अनोखेपन में कुछ जोड़ा गया हो. मुझे विश्वास है कि जनता हो भी यह कलेक्शन उतना ही पसंद आएगा जितना मैं इसे पसंद कर रहा हूं.”

    ये भी पढ़ें : 2022 BMW R 18 नए रंगों के साथ की गई पेश, इसी साल लॉन्च होगी बाइक

    हार्ली-डेविडसन म्यूज़ियम एक्स जेसन मोमोआ कलेक्शन विंटेज से प्रेरित कलेक्शन है जिसके साथ शानदार डिज़ाइन और स्टाइल दी गई है जो हार्ली-डेविडसन के स्तर की है और इसके साथ ही कंपनी ने जेसन मोमोआ की पॉलिनिशियन विरासत सम्मान भी दिया है. अमेरिका में बने इस कलेक्शन में पुरुशों के लिए 16 कपड़े और ऐक्सेसरी शामिल हैं, इनमें विंटेज से प्रेरित रसिंग जर्सी, अलोहा शर्ट्स, कैज़ुअल लैदर जैकेट, विंटेज टीशर्ट और कस्टम पेन्ट वाले बंडाना शामिल हैं. इस कलेक्शन की बिक्री खासतौर पर हार्ली-डेविडसन म्यूज़ियम द्वारा की जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय हार्ले-डेविडसन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें