लॉगिन

हार्ली-डेविडसन जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी स्पोर्टस्टर एस मोटरसाइकिल

हार्ली-डेविडसन इंडिया ने हीरो मोटोकॉर्प के साथ अपने नए बिजनेस मॉडल के तहत भारतीय बाजार के लिए नई हार्ली-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस लाने की घोषणा की है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 13, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हार्ली-डेविडसन इंडिया ने भारत में बिक्री पर जाने वाली बाइक अपनी सबसे नई बाइक के बारे में बताया है. यह हार्ली-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस है, जो अमेरिकी मोटरसाइकिल ब्रांड के लोकप्रिय स्पोर्टस्टर लाइन-अप में सबसे नया मॉडल होगी. नई हार्ली-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस को नए रेवोल्यूशन मैक्स 1250 इंजन के साथ पेश किया गया है, जिसे हार्ली-डेविडसन पैन अमेरिका 1250 पर भी लगाया गया है, लेकिन स्पोर्टस्टर एस पर, इसे कम रेव रेंज पर ज़्यादा टॉर्क देने के लिए ट्यून किया गया है. साथ ही यहां यह इंजन कम ताकत भी बनाता है.

    k9mku3uc

    बाइक अमेरिकी मोटरसाइकिल ब्रांड के लोकप्रिय स्पोर्टस्टर लाइन-अप में सबसे नया मॉडल होगी.

    बाइक को मूल रूप से हार्ली-डेविडसन 1250 कस्टम के रूप में दिखाया गया था, और यह मोटी और मस्कुलर दिखती है, जिसमें मोटे टायर लगे हैं. इसका छोटा अगला मडगार्ड एक क्लासिक बॉबर की याद दिलाता है, जबकि पिछला हिस्सा में, उठे हुए एग्जॉस्ट के साथ-साथ एकल सीट हार्ली-डेविडसन XR750 फ्लैट ट्रैकर की याद दिलाती है. बाइक में एक गोल, 4 इंच की टीएफटी स्क्रीन लगी है जो ब्लूटूथ इंफोटेनमेंट का समर्थन करती है. ऑल-एलईडी लाइटिंग में डेमेकर सिग्नेचर एलईडी हेडलैंप शामिल हैं, जो हार्ली-डेविडसन फैट बॉब की हेडलाइट जैसी हैं.

    यह भी पढ़ें: हार्ली-डेविडसन लाइववायर वन कम कीमत पर हुई लॉन्च, भारत आने के आसार कम

    नई स्पोर्टस्टर एस में बड़ा बदलाव नया लिक्विड-कूल्ड रेवोल्यूशन मैक्स 1250 इंजन है. हल्की चेसिस और प्रीमियम सस्पेंशन वाला नया इंजन नई स्पोर्टस्टर एस को अलग बनाता है. 1,252 सीसी वी-ट्विन 121 बीएचपी (पैन अमेरिका 1250 पर यह 150 बीएचपी है) बनाता है, लेकिन पीक टॉर्क को रेव रेंज में नीचे ले जाया गया है. 127 एनएम अब 6,000 आरपीएम पर मिल जाता है और 9,500 आरपीएम पर रेडलाइन भी काफी ऊंची है.  इनटेक और एग्जॉस्ट पोर्ट दोनों पर वेरिएबल वॉल्व टाइमिंग के साथ, रेवोल्यूशन मैक्स 1250 रेव रेंज में स्पोर्टी परफॉर्मेंस का वादा करता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें