लॉगिन

भारत में बंद होगी हार्ली-डेविडसन स्ट्रीट 750 की बिक्री, कंपनी ने कहा अलविदा

इस फैसले के परिणाम में मेड इन इंडिया हार्ली-डेविडसन स्ट्रीट 750 और हार्ली-डेविडसन स्ट्रीट रॉड मोटरसाइकिल को बंद कर दिया जाएगा. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 25, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हार्ली-डेविडसन ने भारत में अपना व्यापार समेटने का ऐलान कर दिया है जो कंपनी की रीवायर नीति के अंतर्गत लिया गया फैसला है. हार्ली-डेविडसन इंडिया ने प्रेस वक्तव्य जारी करते हुए कहा है कि कंपनी हरियाणा स्थित अपना उत्पादन प्लांट को बंद करेगी, वहीं गुरुग्राम स्थित बिक्री के दस्तर को भारी मात्रा में समेटा जाएगा. कार एंड बाइक ने ये जाना है कि इस फैसले के परिणामस्वरूप भारत में बनने वाली हार्ली-डेविडसन स्ट्रीट 750 और हार्ली-डेविडसन स्ट्रीट रॉड मोटरसाइकिल को अब बंद कर दिया जाएगा. सूत्रों की मानें तो इस फैसले पर लगभग एक महीना पहले सहमति बन गई थी और इसी लिए कंपनी ने इसपर भारी डिस्काउंट मुहैया कराया है.

    vjh5sv3oपिछले महीने हार्ली-डेविडसन ने भारत में अपनी मोटरसाइकिल की कीमत घटाई है

    पिछले महीने हार्ली-डेविडसन ने भारत में अपनी मोटरसाइकिल की कीमत घटाई है जिसमें स्ट्रीट 750 मोटरसाइकिल के कई मॉडल्स शामिल हैं. कंपनी ने BS6 इंजन वाली स्ट्रीट 750 की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 5 लाख 34 हज़ार रुपए रखी थी जो घटाकर 4 लाख 69 हज़ार रुपए कर दी गई है. हार्ली-डेविडसन स्ट्रीट 750 भारत में कंपनी का सबसे किफायती मॉडल है और ये कंपनी का सबसे ज़्यादा बिकने वाला मॉडल भी है. स्ट्रीट 750 विविड ब्लैक की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 4 लाख 69 हज़ार रुपए रखी गई है, लेकिन अगर आप मोटरसाइकिल को सिंगल कलर या दो-टोन कलर में खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए 4 लाख 81 हज़ार रुपए कीमत अदा करनी होगी.

    ये भी पढ़ें : हार्ली-डेविडसन ने लिया भारत में कामकाज बंद करने का फैसला, जानें क्या है वजह

    tr06fmlgस्ट्रीट 750 विविड ब्लैक की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत रु 4.69 लाख रखी गई है

    हार्ली-डेविडसन स्ट्रीट 750 रेन्ज के साथ 749cc का लिक्विड-कूल्ड, वी-ट्विन रेवल्यूशन एक्स इंजन दिया गया है जो 3,750 आरपीएम पर 60 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. हार्ली-डेविडसन स्ट्रीट 750 के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है जो पिछले मॉडल के समान ही है. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में ट्विन शॉक सस्पेंशन उपलब्ध कराए गए हैं. ब्रेकिंग के मामले में भी बाइक काफी दमदार है जिसके साथ दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक्स और डुअल चैनल एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें