भारत में नई बाइक और कारें

हार्ली-डेविडसन स्ट्रीट रॉड विविड ब्लैक की कीमत में हुई ₹ 56,500 की कटौती

हार्ली-डेविडसन स्ट्रीट रॉड विविड ब्लैक अब आकर्षक कीमत पर पेश की गई है जिससे हार्ली-डेविडसन परिवार में नए सदस्यों के जुड़ने का अनुमान लगाया जा रहा है.

फोटो देखें
ग्रे, ऑरेंज और व्हाइट कलर विकल्पों के मुकाबले विविड ब्लैक लगभग 68,000 रुपए सस्ता है

हार्ली-डेविडसन ने अपनी दमदार मोटरसाइकिल स्ट्रीट रॉड विविड ब्लैक की कीमतों में कटौती की है. कंपनी ने 2020 हार्ली-डेविडसन स्ट्रीट रॉड विविड ब्लैक के दाम 56,500 रुपए घटाए हैं जिससे बाइक की एक्सशोरूम कीमत 5 लाख 99 हज़ार रुपए हो गई है, इसके अलावा मोटरसाइकिल के लिए पेश किए गए ग्रे, ऑरेंज और व्हाइट कलर विकल्पों के मुकाबले विविड ब्लैक लगभग 68,000 रुपए सस्ता है. हार्ली-डेविडसन स्ट्रीट रॉड की अंडरपिनिंग्स एंट्री-लेवल स्ट्रीट 750 से ली गई है और ब्रांड लाइन-अप में ये स्पोर्टी ड्राइवट्रेन के साथ आक्रामक राइडिंग और दमदार वी-ट्विन इंजन के साथ आती है.

6e80otugहार्ली-डेविडसन स्ट्रीट रॉड की अंडरपिनिंग्स एंट्री-लेवल स्ट्रीट 750 से ली गई है

हार्ली-डेविडसन स्ट्रीट रॉड विविड ब्लैक अब आकर्षक कीमत पर पेश की गई है जिससे हार्ली-डेविडसन परिवार में कई नए सदस्यों के जुड़ने का अनुमान लगाया जा रहा है. मोटरसाइकिल के अगले हिस्से में यूएसडी फोर्क्स और पिछले हिस्से में बड़ा 17-इंच अलॉय व्हील दिया गया है. इसकी तुलना में हार्ली स्ट्रीट 750 के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और पिछले हिस्से में 15-इंच व्हील दिया गया है. स्ट्रीट रॉड में 2.5एमएम ग्राउंड क्लियरेंस दिया गया है जो बाइक की सीट को 765एमएम हाइट पर पहुंचाता है. हार्ली-डेविडसन की इस मोटरसाइकिल के व्हीलबेस को 10एमएम कम किया गया है और बाइक के साथ डुअल-डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं. कंपनी ने इस बाइक को डुअल-चैनल एबीएस से सामान्य तौर पर लैस किया है.

हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट रॉड

5.99 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट रॉड

ये भी पढ़ें : एक्सक्लूसिव: रॉयल एनफील्ड 350 सीसी और 650 सीसी के बीच एक नया प्लेटफॉर्म लाएगी

0 Comments

हार्ली-डेविडसन ने स्ट्रीट रॉड के साथ पहले जैसा 749सीसी रेवोल्यूशन एक्स वी-ट्विन इंजन दिया है जो पुराने मॉडल के मुकाबले अधिक दमदार है और कुल 65 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ कंपनी ने 6-स्पीड ट्रांसमिशन दिया है. कंपनी की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल स्ट्रीट 750 से तुलना करें तो 2020 हार्ली-डेविडसन स्ट्रीट रॉड विविड ब्लैक की एक्सशोरूम कीमत 1 लाख 24 हज़ार रुपए ज़्यादा है, स्ट्रीट 750 की एक्सशोरूम कीमत 4 लाख 47 हज़ार रुपए है. फिलहाल भारत में इस मोटरसाइकिल का मुकाबला कावासाकी डब्ल्यू800 और ट्रायंफ स्ट्रीट ट्विन से हो रहा है.

कम्पेयर हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट रॉड मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.