carandbike logo

जनवरी 2021 से भारत में फिर काम शुरू करेगी हार्ली-डेविडसन, हीरो से की साझेदारी

कंपनी ने मोटरसाइकिलों की बिक्री और सर्विसिंग के लिए हीरो मोटोकॉर्प के साथ साझेदारी और वितरण समझौते पर हस्ताक्षर किए

कंपनी ने भारत में मोटरसाइकिल बेचने के लिए हीरो मोटोकॉर्प के साथ साझेदारी की है expand फोटो देखें
कंपनी ने भारत में मोटरसाइकिल बेचने के लिए हीरो मोटोकॉर्प के साथ साझेदारी की है

युवाओं के दिल पर राज करने वाली अमेरिका की मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी हार्ली-डेविडसन ने लगभग दो महीने पहले ही भारतीय बाजार से बाहर निकलने की घोषणा की थी. लेकिन अब कंपनी ने मोटरसाइकिलों की बिक्री और सर्विसिंग के लिए हीरो मोटोकॉर्प के साथ साझेदारी और वितरण समझौते पर हस्ताक्षर किए है. पुर्जों और सामान बेचने के साथ-साथ ब्रांड-विशेष हार्ली-डेविडसन डीलरों और हीरो के मौजूदा नेटवर्क के माध्यम से आपने ग्राहकों को सेवा देता रहेगा. कंपनी ने अब एक बयान के माध्यम से कहां कि भारत के लिए उन्होनें अपना बिजनेस मॉडल बदल दिया है और उन्हें खुशी है कि हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर भारत में कंपनी की यात्रा जारी रहेगी.

i235ht7oहार्ली-डेविडसन का कहना है कि वह भारत में नई मोटरसाइकिल लॉन्च करना जारी रखेगी

कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर सजीव राजशेखरन ने कहा है कि " हम हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर हर बारीकी पर ध्यान दे रहे हैं और ये सुनिश्चित कर रहे हैं हार्ली डेविडसन चलाने वालों को किसी पुर्जा या सर्विस आदि से जुड़ी किसी भी तरह की कोई दिक्कत ना हो. वारंटी और बिक्री के बाद की सेवाएं जनवरी 2021 से दोबारा शुरू हो जाएंगी, जिसके लिए कंपनी हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर काम कर रही है".  यानी कंपनी के एमडी की तरफ से ये बयान एक संदेश जैसा है कि सब कुछ ठीक है और जो ठीक नहीं है वह कुछ दिनों में ठीक होने वाला है. कंपनी की तरफ से आया ये बयान हार्ली डेविडसन के राइडर्स के लिए राहत भरी खबर है.

ये भी पढ़ें : हार्ली-डेविडसन ने किया सीरियल 1 ई-बाइक का ऐलान, कंपनी के इतिहास से प्रेरित

p7rhkir
हार्ली-डेविडसन डीलरों ने कहा की ऑफर किया गया मुआवजा उम्मीदों से काफी कम है.

बता दें कि वर्तमान में हार्ली डेविडसन डीलर अपना परिचालन 31 दिसंबर, 2020 तक जारी रखेंगे और बाद में नई डीलरशिप और सर्विस पॉइंट की घोषणा की जाएगी. भारत के हार्ली-डेविडसन डीलरों ने भारत में परिचालन से बाहर निकलने के अमेरिकी मोटरसाइकिल ब्रांड के फैसले के खिलाफ बात की है. डीलरों का कहना है कि हार्ली-डेविडसन ने उन्हें बीच मझधार में छोड़ दिया है, और ऑफर किया गया मुआवजा उम्मीदों से काफी कम है. डीलरों का कहना है कि हार्ली-डेविडसन ने उन्हें कभी भी भारतीय बाजार से बाहर निकलने की कंपनी की योजना के बारे में सूचित नहीं किया, और उन्हें केवल मीडिया रिपोर्टों और समाचार के माध्यम से ही पता चला है.

mo76s5co
हीरो मोटोकाॅर्प जनवरी 2021 से शुरू करेगी हार्ली-डेविडसन बाइक की सेवाएं

ये भी पढ़ें : हार्ली-डेविडसन की पहली इलैक्ट्रिक मोटरसाइकिल ने बनाया नया विश्व रिकॉर्ड

0 Comments

हार्ली-डेविडसन के अचानक भारत में कारोबार खत्म करने की घोषणा से नाराज बाइक डीलर अब कंपनी पर कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं. भारत के लिए हार्ली-डेविडसन की भविष्य की योजनाओं के बारे में दिसंबर 2020 के अंत में अधिक जानकारी सामने आएगी.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.