लॉगिन

जानिए, बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की गैराज में हैं कौन-कौन सी कार और बाइक

इस बात से सभी वाकिफ हैं कि बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम को गाड़ियों और बाइक का बहुत शौक़ है। फिलहाल, वो यामाहा के ब्रांड अंबेसडर भी हैं।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 1, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • जॉन अब्राहम को बाइक और कारों का काफी शौक़ है।
  • जॉन की पहली बाइक यामाहा आरडी350 और पहली कार टाटा सियरा थी।
  • नवंबर तक जॉन के पास निसान जीटी-आर और पैट्रोल भी आएगी।
इस बात से सभी वाकिफ हैं कि बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम को गाड़ियों और बाइक का बहुत शौक़ है। फिलहाल, वो यामाहा के ब्रांड अंबेसडर भी हैं। जॉन मोटो जीपी रेस के भी शौकीन है और किसी रेस को टीवी पर देखने से नहीं चूकते। जॉन अब्राहम ने कई कारों और बाइक को अपनी गैराज का हिस्सा भी बनाया है। हमसे बातचीत में जॉन अब्राहम ने बताया कि उनके पास कौन कौन सी बाइक और कार है।

पहले बाइक की बात करें तो जॉन के पास कावासाकी ज़ेडज़ेडआर1400 (ज़ेडएक्स-14), यामाहा वीमैक्स 1700, डुकाटी डएविएल, यामाहा एफज़ी-160 है। वहीं, कारों की लिस्ट में लैंबोर्गिनी गैलार्डो, मारुति जिप्सी, ऑडी क्यू7 शामिल है। जल्द ही इस लिस्ट में निसान पैट्रोल और 2017 निसान जीटी-आर भी जुड़ने वाली है। जॉन ने बताया कि ये दोनों कारें उनके पास नवंबर तक आएंगी।

जॉन ने अपील की, कि दो-पहिया या चार-पहिया पर 300 किलोमीटर रफ्तार से चलने के लिए सबसे ज़रुरी है कि सारे सेफ्टी गियर पहन कर चलें और हेलमेट का उपयोग ज़रूर करें। हाल ही में जॉन अब्राहम की नई फिल्म 'ढिशूम' रिलीज़ हुई है जिसमें जॉन ने कई स्टंट सीन भी किए हैं।

बॉलीवुड और कारों का रिश्ता काफी पुराना है। बॉलीवुड अभिनेता, अभिनेत्रियों और इससे जुड़े लोगों के पास कई महंगी कारें हैं। मशहूर गायक मोहम्मद रफी के पास भारत की पहली होंडा एकॉर्ड थी। इसके अलावा उनके पास ऑडी और प्रीमियर पद्मिनी भी थी।
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें