भारत में नई बाइक और कारें

हीरो इलेक्ट्रिक के स्कूटर अब सब्सक्रिप्शन-आधारित फाइनेंसिंग पर भी होंगे उपलब्ध

language dropdown

नई योजनाएं हीरो इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों को चलाना आसान बनाएंगी जिसमें ग्राहक रु 2,999 की शुरुआती किश्तों का भुगतान कर सकते हैं.

expand फोटो देखें
योजना को बेंगलुरु में कुछ चुनिंदा डीलरशिप पर पायलट के तौर पर लॉन्च किया गया है.

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता Hero Electric ने अपने नए ग्राहकों के लिए 'वैकल्पिक ओनरशिप मॉडल' के रूप में बताई की गई पेशकश की है जिससे स्कूटरों को ख़रीदना आसान हो जाएगा. इसके लिए कंपनी ने Autovert Technologies नाम की एक फिनटेक स्टार्ट-अप के साथ भागीदारी की है. पार्टनरशिप के तहत, Autovert, हीरो इलेक्ट्रिक के नए ग्राहकों को दोपहिया वाहन खरीदने के समय सब्सक्रिप्शन योजनाओं का चयन करने की अनुमति देगा. यह योजनाएं प्रति माह रु 2,999 की कीमत से शुरू होंगी, और इसमें बीमा, सर्विल, मेंटेनेंस, वफादारी बोनस और अपग्रेड विकल्पों जैसी सभी सेवाएं शामिल होंगी.

bjarppqg

प्लान बंडल सेवाओं के साथ इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर का लाभ उठाने की अनुमति देगा.

Autovert Technologies के सह-संस्थापक और निदेशक, सचिन मेहता ने कहा, "ग्राहक आज उपयोग की आसानी के अलावा वैकल्पिक ओनरशिप विकल्पों की तलाश कर रहे हैं. सस्ती व्यक्तिगत गतिशीलता का भविष्य इलेक्ट्रिक है. जाहिर है, इसपर हमारा ध्यान केंद्रित है. खरीदारों की नई पीढ़ी आसान और नए तरीकों की तलाश करती है. हम इलेक्ट्रिक वाहनों के खरीदारों को अपनी सेवाओं की पेशकश करना चाहते हैं क्योंकि हम उनकी मांग में बड़ी क्षमता और वृद्धि देखते हैं. हीरो इलेक्ट्रिक भी हमारी इस भावना से इत्तेफाक रखता है और उम्मीद है साथ में हम ग्राहकों को वाहन खरीदने और चलाने के लिए आसान सेवाएं दे पाएंगे."

यह भी पढ़ें: हीरो माइस्ट्रो इलैक्ट्रिक स्कूटर हुई स्पॉट, लॉन्च के लिए तैयार है ईमाइस्ट्रो

0 Comments

Autovert इलेक्ट्रिक वाहन के पूरे जीवनकाल में उसका ख़्याल रखने के लिए 'Autovert प्लग' नामक IOT- आधारित प्रौद्योगिकी मंच का उपयोग करेगा. देश भर में हीरो इलेक्ट्रिक की डीलरशिप पर पेश किए जाने से पहले ऑटोवर्ट प्लग सब्सक्रिप्शन योजना को बेंगलुरु में कुछ चुनिंदा डीलरशिप पर पायलट के तौर पर लॉन्च किया गया है.

लेटेस्ट न्यूज़