लॉगिन

हीरो इलेक्ट्रिक के स्कूटर अब सब्सक्रिप्शन-आधारित फाइनेंसिंग पर भी होंगे उपलब्ध

नई योजनाएं हीरो इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों को चलाना आसान बनाएंगी जिसमें ग्राहक रु 2,999 की शुरुआती किश्तों का भुगतान कर सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 31, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता Hero Electric ने अपने नए ग्राहकों के लिए 'वैकल्पिक ओनरशिप मॉडल' के रूप में बताई की गई पेशकश की है जिससे स्कूटरों को ख़रीदना आसान हो जाएगा. इसके लिए कंपनी ने Autovert Technologies नाम की एक फिनटेक स्टार्ट-अप के साथ भागीदारी की है. पार्टनरशिप के तहत, Autovert, हीरो इलेक्ट्रिक के नए ग्राहकों को दोपहिया वाहन खरीदने के समय सब्सक्रिप्शन योजनाओं का चयन करने की अनुमति देगा. यह योजनाएं प्रति माह रु 2,999 की कीमत से शुरू होंगी, और इसमें बीमा, सर्विल, मेंटेनेंस, वफादारी बोनस और अपग्रेड विकल्पों जैसी सभी सेवाएं शामिल होंगी.

    bjarppqg

    प्लान बंडल सेवाओं के साथ इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर का लाभ उठाने की अनुमति देगा.

    Autovert Technologies के सह-संस्थापक और निदेशक, सचिन मेहता ने कहा, "ग्राहक आज उपयोग की आसानी के अलावा वैकल्पिक ओनरशिप विकल्पों की तलाश कर रहे हैं. सस्ती व्यक्तिगत गतिशीलता का भविष्य इलेक्ट्रिक है. जाहिर है, इसपर हमारा ध्यान केंद्रित है. खरीदारों की नई पीढ़ी आसान और नए तरीकों की तलाश करती है. हम इलेक्ट्रिक वाहनों के खरीदारों को अपनी सेवाओं की पेशकश करना चाहते हैं क्योंकि हम उनकी मांग में बड़ी क्षमता और वृद्धि देखते हैं. हीरो इलेक्ट्रिक भी हमारी इस भावना से इत्तेफाक रखता है और उम्मीद है साथ में हम ग्राहकों को वाहन खरीदने और चलाने के लिए आसान सेवाएं दे पाएंगे."

    यह भी पढ़ें: हीरो माइस्ट्रो इलैक्ट्रिक स्कूटर हुई स्पॉट, लॉन्च के लिए तैयार है ईमाइस्ट्रो

    Autovert इलेक्ट्रिक वाहन के पूरे जीवनकाल में उसका ख़्याल रखने के लिए 'Autovert प्लग' नामक IOT- आधारित प्रौद्योगिकी मंच का उपयोग करेगा. देश भर में हीरो इलेक्ट्रिक की डीलरशिप पर पेश किए जाने से पहले ऑटोवर्ट प्लग सब्सक्रिप्शन योजना को बेंगलुरु में कुछ चुनिंदा डीलरशिप पर पायलट के तौर पर लॉन्च किया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें