carandbike logo

हीरो इलेक्ट्रिक ने बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम के लिए मैक्सवेल एनर्जी सिस्टम्स के साथ साझेदारी की

हीरो इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक दोपहिया के लिए बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम की आपूर्ति के लिए मैक्सवेल एनर्जी सिस्टम्स के साथ 3 साल की साझेदारी की घोषणा की है.

हीरो इलेक्ट्रिक ने बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम के लिए मैक्सवेल एनर्जी सिस्टम्स के साथ साझेदारी की expand फोटो देखें

हीरो इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक दोपहिया के लिए बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम की आपूर्ति के लिए मैक्सवेल एनर्जी सिस्टम्स के साथ 3 साल की साझेदारी की घोषणा की है. मैक्सवेल एनर्जी सिस्टम्स ने अपने टाई-अप के दौरान दस लाख से अधिक वाहनों की आपूर्ति करने पर सहमति जताई है. इस साझेदारी का उद्देश्य ईवी बाजार के लिए रोमांचक नए इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का निर्माण करते हुए देश में अत्यधिक जलवायु परिवर्तन के संबंध में सुरक्षा और बैटरी की लंबी अवधि में सुधार करना है.

Hero

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ, सोहिंदर गिल ने कहा, “अवांट-गार्डे और उन्नत बैटरी पैक की पेशकश करने के लिए, हम मैक्सवेल के साथ उनके बीएमएस समाधान के लिए साझेदारी करके खुश हैं, जो हमें हमारे ग्राहकों को सुरक्षित और प्रदर्शन-आधारित ईवी प्रदान करने में मदद करेगा.”

यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक वाहनों के बैटरी सिस्टम की सप्लाय के लिए एक्सिकॉम ने हीरो इलेक्ट्रिक के साथ साझेदारी की

मैक्सवेल की नई डिज़ाइन की गई बैटरी प्रबंधन प्रणाली को हाल ही में अनिवार्य AIS 156 संशोधनों के साथ पूरी तरह से अनुपालन करने के लिए कहा गया है और एल्गोरिधम के साथ काम करता है जिनका परीक्षण किया गया है और सटीक राज्य अनुमानों के लिए 5 वर्षों में ठीक किया गया है, SoC, SoH, SoP, और SoI. यह भी कहा जाता है कि यह कई केमिस्ट्री और कॉन्फ़िगरेशन का समर्थन करता है और इसका उपयोग हीरो इलेक्ट्रिक के इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर्स की पूरी लाइन-अप में किया जा सकता है. यह अतिरिक्त तकनीकी क्षमताओं जैसे हाई-साइड स्विचिंग और सीमलेस स्वैपिंग के लिए हॉट-प्लगिंग के साथ आता है.

Sohinder

इस साझेदारी का लक्ष्य वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला स्थापित करने की दिशा में पहला कदम है, जिसका उद्देश्य पार्ट्स के आयात पर निर्भरता को कम करना है. हीरो इलेक्ट्रिक वाहनों के कार्बन फुटप्रिंट को कम करने और पर्यावरण के अनुकूल परिवहन विकल्पों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए सक्रिय रूप से पार्ट्स निर्माताओं को इलेक्ट्रिक वाहन तकनीकों में निवेश करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है.

भारत में सबसे बड़े इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माताओं में से एक के रूप में, हीरो इलेक्ट्रिक ने 2022 में रिकॉर्ड 1 लाख बिक्री दर्ज की. यह साझेदारी निस्संदेह उन संख्याओं को बढ़ाएगी और एक वास्तविक इलेक्ट्रिक 2 व्हीलर ब्रांड के रूप में अपनी वर्तमान स्थिति को बनाए रखने के लिए आवश्यक होगी.

फोटो सूत्र:

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.