carandbike logo

हीरो इलेक्ट्रिक ने आखिरी मील का सफर आसान बनाने के लिए ई-बाइक गो के साथ की साझेदारी

language dropdown

साझेदारी के तहत हीरो वित्त वर्ष 2022 में eBikeGo को 1,000 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स सप्लाय करेगा. इन वाहनों को ग्राहकों को मासिक किराए पर देने के लिए विचार किया जा रहा है.

ई-बाइक गो मुंबई में आधारित एक इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्टार्टअप है. expand फोटो देखें
ई-बाइक गो मुंबई में आधारित एक इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्टार्टअप है.

हीरो इलेक्ट्रिक ने ई-बाइक गो के साथ साझेदारी की घोषणा की है, जो कि मुंबई में एक इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्टार्टअप है. साझेदारी 'प्रति डिलीवरी' मॉडल और मासिक किराये के आधार पर व्यक्तिगत ग्राहकों के लिए हीरो इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों मुहइया कराएगी. हीरो इलेक्ट्रिक मुंबई, बेंगलुरु, दिल्ली, हैदराबाद, अमृतसर और जयपुर जैसे विभिन्न शहरों में तैनाती के लिए eBikeGo को 1,000 इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन देगी. हीरो इलेक्ट्रिक पहले से ही इनमें से 120 बाइक्स सप्लाय कर चुकी है. शेष बाइक्स अगले वित्त वर्ष में eBikeGo तक पहुँचाई जाएंगी.

kprck2bg

हीरो इलेक्ट्रिक पहले से ही इनमें से 120 बाइक्स सप्लाय कर चुकी है.

इस पहल पर टिप्पणी करते हुए, हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ, सोहिन्दर गिल ने कहा, "बाइक किराये का सेगमेंट तेजी से बाइक खरीदने के एक वैकल्पिक विकल्प रूप में उभर रहा है. हम एक शानदार अनुभव की पेशकश करने के लिए eBikeGO जैसे खिलाड़ियों के साथ काम करते हुए खुश हैं. हम एक समझदार ग्राहक के लिए सुखद सवारी का अनुभव लाएंगे जो पर्यावरण की परवाह करता है." गिल ने आगे कहा कि फ्लेक्सी रेंज जैसी नई बाइक्स की शुरुआत के साथ, हीरो को कई क्षेत्रों से रूचि मिल रही है.

यह भी पढ़ें: ओकिनावा ओकि100 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के लॉन्च की जानकारी आई सामने

bmogdaek

हीरो कम चलने की लागत, उच्च भार वहन क्षमता और इंटरसिटी रेंज पर ध्यान दे रही है.

0 Comments

Hero Electric अपने डीलर नेटवर्क के माध्यम से eBikesGo को बिक्री और सर्विस का समर्थन भी देगी, जिसके भारत में 600 से अधिक आउटलेट हैं. इसके अलावा, अधिकतम अपटाइम के लिए एक समर्पित संबंध प्रबंधक और तकनीकी टीम भी होगी. हीरो की मानें तो हाल ही में लॉन्च हुए "सिटी स्पीड" जैसे वेरिएंट्स के साथ कंपनी अपने ग्राहकों के लिए विभिन्न फीचर्स की पेशकश कर रही है जैसे कम चलने की लागत, उच्च भार वहन क्षमता और इंटरसिटी रेंज.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.