लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने त्यौहारी सीजन के लिए विशेष ऑफर्स की घोषणा की

हीरो गिफ्ट - द ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट प्रोग्राम त्योहारी सीजन के लिए विशेष ऑफर पेश करता है, जिसमें खरीददारी फायदे, स्पेशल फाइनेंस स्कीम, प्री-बुकिंग ऑफर्स और बहुत कुछ शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 27, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    त्यौहारी सीजन की शुरुआत करने के लिए, हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो गिफ्ट - द ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट लॉन्च करने की घोषणा की है. विशेष कार्यक्रम त्योहारों के मौसम के लिए विशेष ऑफर पेश करता है जिसमें मॉडल रिफ्रेश, बिक्री लाभ, विशेष वित्त योजनाएं, प्री-बुकिंग ऑफ़र और बहुत कुछ शामिल हैं. कंपनी दो साल के अंतराल के बाद इस त्योहारी सीजन में सामान्य स्थिति में लौटने पर बड़ा दांव लगा रही है, जिससे निर्माता के लिए बिक्री बढ़ने की उम्मीद है.

    यह भी पढ़ें: महंगे हुए हीरो मोटोकॉर्प के स्कूटर और मोटरसाइकिल, कंपनी ने त्यौहारी सीजन से पहले बढ़ाए दाम

    2021
    हीरो मोटोकॉर्प ने रु.13,500 तक के लाभ वाले स्कूटरों पर सुपर -6 धमाका पैकेज की घोषणा की है

    पहल पर टिप्पणी करते हुए, हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य विकास अधिकारी, रंजीवजीत सिंह ने कहा, "10 करोड़ से अधिक ग्राहकों की व्यक्तिगत गतिशीलता की जरूरतों को पूरा करते हुए, हीरो मोटोकॉर्प को भारतीय परिवारों का एक विश्वसनीय सदस्य माना गया है. हमें उम्मीद है कि हीरो गिफ्ट एक प्रदान करेगा. खरीदार के मनोबल में भारी वृद्धि, इस प्रकार सस्पेंस, खुशी और उत्साह की भावना में योगदान देता है. इसके साथ रोमांचकारी नए लाभ होंगे जो ग्राहकों के विश्वास की पुष्टि करते हैं, जिससे उन्हें घर के प्रतिष्ठित हीरो उत्पादों और उनके साथ आने वाले प्यार और खुशी को लेने की अनुमति मिलती है."

    यह भी पढ़ें: हीरो मोटोकॉर्प और हिंदुस्तान पेट्रोलियम पूरे भारत में ईवी चार्जिंग स्टेशन लगाने के लिए साथ आए

    हीरो मोटोकॉर्प अपने मौजूदा मॉडलों के नए एडिशन पेश करेगी. इसमें सिल्वर नेक्सस ब्लू शेड में हीरो स्प्लेंडर + शामिल है, जबकि हीरो ग्लैमर को एक नया कैनवास रेड रंग मिलता है. दिलचस्प बात यह है कि अभिनेता राम चरण को ग्लैमर एक्सटीईसी 125 के लिए नया ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है. इसके अलावा, हीरो एचएफ डीलक्स को नई गोल्ड पट्टियां मिलती हैं जबकि प्लेजर + एक्सटीईसी स्कूटर अब एक नई पोल स्टार ब्लू पेंट स्कीम में आता है. फेस्टिव प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में एक्सट्रीम 160R स्टील्थ 2.0 एडिशन भी शामिल होगा.

    ग्राहक बीमा लाभ, आसान फाइनेंस योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें बाद में भुगतान करें, कम डाउन पेमेंट, नकद ईएमआई, पांच साल की मानक वारंटी, नकद लाभ और बहुत कुछ शामिल हैं. वाहन फाइनेंस के लिए सुविधा योजना भी उपलब्ध है जो ग्राहकों को केवल अपना आधार कार्ड प्रस्तुत करके लोन लेने की अनुमति देती है.

    Hero
    त्यौहारी सीजन के दौरान हीरो एक्सट्रीम 160R स्टील्थ एडिशन 2.0 पेश करने की योजना बना रहा है

    स्कूटर लाइन-अप के संबंध में, हीरो मोटोकॉर्प ने सुपर -6 धमाका पैकेज की घोषणा की है जो रु.13,500 तक का लाभ के साथ आती है. इसमें एक साल का बीमा लाभ, दो साल का मुफ्त रखरखाव, रु. 3,000 एक्सचेंज बोनस, रु. 4,000 गुडलाइफ गिफ्ट वाउचर, पांच साल की वारंटी और छह महीने की ईएमआई शून्य प्रतिशत ब्याज के साथ. हीरो गिफ्ट के तहत, कंपनी अपनी प्रीमियम रेंज पर रु.5,000 तक का एक्सचेंज बोनस भी पेश कर रहा है. ग्राहकों को रैली राइडर सीएस संतोष के साथ वर्कशॉप में भाग लेने का भी मौका मिलता है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि हीरो इस त्योहारी सीजन में देश में मेस्ट्रो जूम 110 स्कूटर पेश कर सकता है.

    Calendar-icon

    Last Updated on September 27, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें