लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने राजस्थान में COVID-19 प्रभावित परिवारों के लिए राहत की घोषणा की

हीरो मोटोकॉर्प ने 'नाथ संस्कृति सेवा संस्थान' (NSSS) के सहयोग से राजस्थान में COVID-19 प्रभावित परिवारों के लिए कल्याणकारी पैकेज पेश किए हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 24, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत में COVID-19 महामारी की दूसरी लहर के बाद हीरो मोटोकॉर्प लोगों की सहायता करने में सक्रिय रूप से आगे रहा है. अब कंपनी ने 'नाथ संस्कृति सेवा संस्थान' (एनएसएसएस) के सहयोग से राजस्थान में 50 कोविड-19 प्रभावित परिवारों के लिए एक कल्याण पैकेज की घोषणा की है. 'हीरो वी केयर' सीएसआर पहल के तहत, कल्याण पैकेज का उद्देश्य प्रभावित परिवारों की महिलाओं को उनके बच्चों की शिक्षा के साथ-साथ उन्हें खाद्य सुरक्षा और पोषण जैसी आवश्यक सेवाएं देने के लिए सहायक परिस्थितियों का निर्माण करना है.

    37c4t66c

    हीरो मोटोकॉर्प ने उत्तराखंड सरकार को हाल ही में 13 एंबुलेंस सौंपी हैं.

    इस परियोजना की घोषणा आमेर के विधायक सतीश पूनिया ने डॉ. राकेश कुमार मीणा - एसडीएम, जयपुर, विश्वामित्र मीणा - एसडीएम, जमवारामगढ़ और भारतेंदु काबी, हेड - सीएसआर और कॉर्पोरेट कम्यूनिकेशन, हीरो मोटोकॉर्प के साथ की. भारतेंदु काबी ने कहा, "एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के रूप में, हीरो मोटोकॉर्प कोरोनावायरस महामारी से उत्पन्न चुनौतियों के समाधान करने में मदद करने के लिए आगे बढ़ रहा है. हम ऐसी 50 महिलाओं को सशक्त बनाने के उद्देश्य से एक कौशल विकास कार्यक्रम शुरू कर रहे हैं जिससे उन्हें लंबे समय तक रोजगार मिले और वह आत्मनिर्भर बनें."

    इस साझेदारी के तहत, हीरो मोटोकॉर्प और एनएसएसएस राजस्थान के आमेर और जमवारामगढ़ जिलों में उन बच्चों का समर्थन करेंगे, जिन्होंने अपने माता-पिता में से एक या दोनों को महामारी के कारण खो दिया है. साथ ही जिन महिलाओं ने कोविड -19 के कारण अपने जीवनसाथी को खोया है उनकी मदद भी की जाएगी.

    यह भी पढ़ें: हीरो मोटोकॉर्प ने हरिद्वार में शुरू किया COVID-19 कल्याण पैकेज

    हीरो मोटोकॉर्प ने राजस्थान में कई अन्य राहत उपाय भी किए हैं, जैसे स्वास्थ्य कर्मियों और चिकित्सा कर्मचारियों को दोपहिया वाहन उपलब्ध कराना और फर्स्ट रिस्पॉन्डर वाहन दान करना. कंपनी ने राज्य के पांच जिलों में परिवारों को राशन किट और 10 जिलों में फ्रंटलाइन वर्कर्स और अस्पतालों को फेस मास्क, सैनिटाइटर और पीपीई किट भी दिए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें