लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प की मैक्सिको में दो-पहिया बिक्री के लिए ग्रूप सलिनास से साझेदारी

मैक्सिकन बाज़ार में प्रवेश के बाद हीरो मोटोकॉर्प ने 10 लेटिन अमेरिकी देशों में मैजूदगी दर्ज की है, अफ्रीका और मिडिल ईस्ट में भी कामकाज शुरू किया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 28, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मैक्सिको में अपने वाहनों के डिस्ट्रिब्यूशन के लिए हीरो मोटोकॉर्प ने ग्रूप सलिनास के साथ करार किया है. नए डिस्ट्रिब्यूशन साझेदार के साथ हीरो मोटोकॉर्प अगले तीन साल में आक्रामक रूप से मैक्सिको में अपना विस्तार करेगी. विस्तार के पहले पड़ाव में हीरो केंद्रीय अमेरिकी देशों में 100 सीसी से 160 सीसी रेन्ज के स्कूटर्स के अलावा 9 दो-पहिया वाहन लॉन्च करेगी. कंपनी द्वारा कहे जाने वाले ऑन-ऑफ सेगमेंट में भी नए मॉडल लॉन्च करेगी. मैक्सिकन बाज़ार में प्रवेश के बाद हीरो मोटोकॉर्प ने 10 लेटिन अमेरिकी देशों में मैजूदगी दर्ज की है, वहीं अफ्रीका और मिडिल ईस्ट में भी कामकाज शुरू किया है.

    67fcon38हीरो मोटोकॉर्प अगले तीन साल में आक्रामक रूप से मैक्सिको में अपना विस्तार करेगी

    हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन और सीईओ, डॉ. पवन मुंजाल ने कहा कि, “ग्रूप सलिनास के साथ हमारी साझेदारी हमारे क्रिएट, कोलैबरेट और इंस्पायर के लक्ष्य को पूरा करने के लिए है और इस प्रांत में हमारी सफलता की कुंजी भी यही बनेगा. हमारी तकनीक और वैश्विक महारथ के साथ वहां के बाज़ार में ग्रूप सलिनास की पकड़ की सहायता से अगले तीन साल में हम यहां तेज़ी से विस्तार का लक्ष्य बना रहे हैं. हम बाज़ार के सभी सेगमेंट में वाहन लॉन्च करेंगे जिससे मैक्सिको के ग्राहकों को चुनने के लिए बहुत से विकल्प मिलेंगे.”

     ये भी पढ़ें : हीरो मोटोकॉर्प ने 10 करोड़ टू-व्हीलर बनाने में कामयाबी हासिल की

    8tv8sop8हीरो मोटोकॉर्प ने 10 करोड़ दो-पहिया उत्पादन का आंकड़ा पार किया है

    हाल में हीरो मोटोकॉर्प ने उत्तराखंड के अपने हरिद्वार प्लांट से 10,00,00,000 वां वाहन बाज़ार में भेजा है. 1984 में कामकाज शुरू करने के बाद हीरो मोटोकॉर्प ने 10 करोड़ दो-पहिया उत्पादन का आंकड़ा पार किया है. 29 साल बाद 2013 में पहले 5 करोड़ दो-पहिया वाहन का उत्पादन कंपनी ने किया था और इसके अगले 5 करोड़ वाहन पिछले सिर्फ 7 साल में बेचे गए हैं. बता दें कि पिछले 20 साल से दुनिया की सबसे बड़ी दो-पहिया निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प बनी हुई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय हीरो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें