लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने रंजीवजीत सिंह को मुख्य विकास अधिकारी के पद पर नियुक्त किया

रंजीवजीत सिंह पहले हीरो मोटोकॉर्प में मार्केटिंग डिवीजन का नेतृत्व कर रहे थे और अब उन्हें तत्काल प्रभाव से नई गठित भूमिका में पदोन्नत किया गया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 22, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कंपनी ने एक बयान में कहा, हीरो मोटोकॉर्प ने अपने मुख्य विकास अधिकारी के रूप में रंजीवजीत सिंह की नियुक्ति की घोषणा की है, क्योंकि इसका उद्देश्य कोविड के बाद की दुनिया में उभरते अवसरों का लाभ उठाना है. संक्रमण के हिस्से के रूप में, कंपनी ने विपणन, बिक्री और बिक्री के बाद के कार्यों को एकीकृत किया है. सिंह पहले हीरो मोटोकॉर्प में मार्केटिंग का नेतृत्व कर रहे थे, और अब तत्काल प्रभाव से नवगठित भूमिका में प्रवेश करेंगे. रंजीवजीत सिंह जुलाई 2021 में हीरो मोटोकॉर्प में शामिल हुए और उनके पास व्यवसाय संचालन और ब्रांड प्रबंधन में तीन दशकों से अधिक का अनुभव और विशेषज्ञता है.

    4ipas20g
    रंजीविजीत सिंह का इस क्षेत्र में तीन दशकों से अधिक का अनुभव है

    बदलाव के बारे में बोलते हुए, हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य परिचालन अधिकारी और मुख्य मानव संसाधन अधिकारी, माइक क्लार्क ने कहा, "हम अब अवसरों और विकास के एक नए युग में प्रवेश कर रहे हैं, दुनिया तेजी से कोरोनावायरस महामारी से बाहर आ रही है जैसा कि हम इन उभरते अवसरों का लाभ उठाकर अपने नेतृत्व को और मजबूत करने के लिए कमर कस रहे हैं, हमें फुर्तीला और गतिशील रहना चाहिए, जिसके लिए मार्केटिंग, बिक्री और बिक्री के बाद के प्रमुख ग्राहक-सामना करने वाले कार्यों के बीच तालमेल की आवश्यकता होती है."

    यह भी पढ़ें : हीरो मोटोकॉर्प के खिलाफ 'हीरो' ब्रांड को लेकर विवाद पर सख्ती से खड़ा है हीरो इलेक्ट्रिक

    कंपनी ने कहा, सेल्स एंड आफ्टर सेल्स (एसएएस), आशुतोष वर्मा (हेड-नेशनल सेल्स), मनीष श्रीवास्तव (हेड-सर्विस) और अखिलेश विजय (हेड-पार्ट्स बिजनेस) की लीडरशिप टीम - अपनी वर्तमान भूमिकाओं में बनी रहेगी और रंजीवजीत को रिपोर्ट करेगी. नवीन चौहान, जो 1 अप्रैल, 2020 से एसएएस का नेतृत्व कर रहे हैं, ने संगठन के बाहर के अवसरों को तलाशने का फैसला किया है. निर्माता ने कहा कि वह एक सुचारु परिवर्तन के लिए 28 फरवरी तक कंपनी के साथ रहेंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें