लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने 16 मई, 2021 तक प्लांट शटडाउन को बढ़ाया

हीरो मोटोकॉर्प ने इससे पहले 22 अप्रैल से 1 मई तक अपने प्लांट्स को बंद रखने की घोषणा की थी, जिसे बाद में 9 मई तक बढ़ा दिया गया था.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 10, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने घोषणा की है कि वह 16 मई, 2021 तक देश भर में अपनी प्लांट्स और अन्य सुविधाओं के अस्थायी शटडाउन का विस्तार करेगी. कंपनी ने इससे पहले 22 अप्रैल से 1 मई, 2021 तक प्लांट्स में अस्थायी रूप से कामकाज रोकने की घोषणा की थी. हालांकि, बाद में इस समय सीमा को 9 मई तक बढ़ा दिया गया था, इस उम्मीद के साथ कि कोविड​​-19 की स्थिति में कुछ सुधार होगा. अब इसमें कोई राहत नहीं मिलने के कारण, हीरो ने अपने कर्मचारियों की सुरक्षा बनाए रखने के लिए शटडाउन का विस्तार करने का फैसला किया है.

    h0pv3joo

    बिक्री जारी रखने के लिए, कंपनी ने हाल ही में एक ऑनलाइन वर्चुअल शोरूम शुरु किया है.

    भारत भर में हीरो के प्लांट्स के अलावा, नीमराना में कंपनी का ग्लोबल पार्ट्स सेंटर (जीपीसी) और जयपुर में आर एंड डी सुविधा - सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी (सीआईटी) भी इस दौरान बंद रहेंगे. कंपनी ने कहा कि वह "स्थिति की निरंतर निगरानी कर रही है और अपनी व्यावसायिक योजनाओं के साथ तैयार है जो स्थिति में सुधार होने पर जल्दी से फिर से बड़े पैमाने पर कामकाज शुरु करने में सक्षम हों." कंपनी ने बताया है कि, सभी हीरो कॉरपोरेट कार्यालय पहले से ही घर से काम कर रहे हैं. हाल ही में, मारुति सुजुकी ने महामारी के कारण अपने प्लांट्स को बंद कर दिया था.

    यह भी पढ़ें: हीरो मोटोकॉर्प ने अपने कोरोना राहत कार्यों में तेज़ी लाई

    बिक्री जारी रखने के लिए, कंपनी ने हाल ही में एक ऑनलाइन वर्चुअल शोरूम और हीरो प्रोडक्ट कॉन्फिगरेटर (एचपीसी) की शुरुआत की है. ऑनलाइन शोरूम बिल्कुल असली शोरूम की तरह दिखता है और मॉडलों को 360 डिग्री दृश्य दिखाता है. इससे ग्राहक वाहनों के फीचर्स और तकनीक का आसानी से पता लगा पाते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें