लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने स्वास्थ्य कर्मियों के लिए हरियाणा सरकार को 70 दोपहिया वाहन सौंपे

एक कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, कंपनी ने हीरो एक्सट्रीम 160आर मोटरसाइकिल की 50 इकाइयां और डेस्टिनी 125 स्कूटर की 20 इकाइयां फ्रंट-लाइन स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को सौंपीं हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 5, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने हरियाणा सरकार को 70 मोटरसाइकिल और स्कूटर सौंपने की घोषणा की है, जो फ्रंट-लाइन हेल्थकेयर वर्कर्स को दिए जाएंगे. दोपहिया वाहन निर्माता ने हरियाणा राज्य के स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से एक नया प्रोजेक्ट - 'कोरोना वारियर्स ऑन व्हील्स' शुरू किया है. कार्यक्रम के तहत, कंपनी ने हीरो एक्सट्रीम 160आर मोटरसाइकिल की 50 इकाइयां और डेस्टिनी 125 स्कूटर की 20 इकाइयां स्वास्थ्य सेवा महानिदेशक, हरियाणा को सौंपी हैं. यह नई पहल हीरो मोटोकॉर्प के सीएसआर प्लेटफॉर्म हीरो वीकेयर के तहत की गई है.

    apgojeto

    भारतेंदु काबी, हेड- कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) और कॉरपोरेट कम्युनिकेशन, हीरो वाहन सौंपते हुए

    हीरो मोटोकॉर्प का कहना है कि इन सभी वाहनों को राज्य भर के डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों सहित स्वास्थ्य कर्मियों को सामुदायिक सेवा के लिए बांटा जाएगा, जो उन्होंने COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में दी थी. COVID-19 संबंधित कार्यों के लिए ही फ्रंट-लाइन स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं द्वारा इन दोपहिया वाहनों का उपयोग किया जाएगा. कंपनी का कहना है कि यह पूरे शहर में घर-घर चिकित्सा सेवाएं देने में मदद करेगा जैसे - टैस्टिंग, सेनिटाइज़ेशन और मोबाइल टीकाकरण. इसके अलावा, गुरुग्राम जिला प्रशासन के सहयोग से, कंपनी ने पहले 100-बेड वाला COVID केंद्र लगाने में मदद भी की है.

    यह भी पढ़ें: हीरो मोटोकॉर्प ने हरिद्वार, उत्तराखंड में कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया

    भारतेंदु काबी, हेड- कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) और कॉरपोरेट कम्युनिकेशन, हीरो मोटोकॉर्प ने कहा, “हम स्वास्थ्य सेवाओं के महानिदेशक द्वारा शुरू किए गए टीकाकरण अभियान का समर्थन करने के लिए प्रोजेक्ट “कोरोना वारियर्स ऑन व्हील्स” से जुड़कर खुश हैं. यह पहल हरियाणा में COVID-19 राहत उपायों में और तेजी लाने के हमारे चल रहे प्रयासों का हिस्सा है. मुझे यकीन है, ये हीरो मोटरसाइकिल और स्कूटर "कोरोना हीरोज" का समर्थन करेंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें