लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने दिल्ली के अस्पताल में 50-बेड का COVID-19 वार्ड बनाने में मदद की

हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी सीएसआर पहल के तहत दिल्ली के जनकपुरी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में 50-बेड का COVID-19 वार्ड बनाने में मदद की है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने दिल्ली के जनकपुरी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में 50-बेड वाला COVID-19 वार्ड बनाने में मदद की है. यह पहल COVID-19 महामारी से लड़ने की दिशा में कंपनी के सीएसआर राहत उपायों द्वारा उठाए गए कई कदमों में से एक है. हीरो मोटोकॉर्प ने इस काम के लिए 'पीपल-टू-पीपल हेल्थ फाउंडेशन' नाम की संस्था के साथ साझेदारी की है. वार्ड का उद्घाटन दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री, सत्येंद्र जैन ने किया.

    9eap04j

    हीरो मोटोकॉर्प ने इस काम के लिए 'पीपल-टू-पीपल हेल्थ फाउंडेशन' नाम की संस्था के साथ साझेदारी की है.

     

    अप्रैल 2021 में, जब महामारी अपने चरम पर थी, हीरो मोटोकॉर्प ने उत्तराखंड के हरिद्वार में रामकृष्ण मिशन सेवाश्रम, कनखल के साथ भागीदारी की, ताकि शहर की स्वास्थ्य प्रणाली और COVID-19 की प्रतिक्रिया को मजबूत किया जा सके. कंपनी ने तेजी से प्रतिक्रिया करने वाली टीमों और अन्य आपातकालीन चिकित्सा सुविधाओं की क्षमता को बढ़ावा देने के लिए रामकृष्ण मिशन सेवाश्रम के स्वास्थ्य संबंधी बुनियादी ढांचे का समर्थन किया. इसने मिशन को हरिद्वार में कोरोनावायरस के प्रसार को कम करने के लिए तत्काल स्वास्थ्य तैयारी योजना लागू करने में भी मदद की.

    हीरो ने हरियाणा के धारूहेड़ा और उसके आसपास के सात अस्पतालों, उत्तराखंड के चार अस्पतालों, हरियाणा के गुरुग्राम में चार अस्पतालों, जयपुर के तीन अस्पतालों और राजस्थान के अलवर में एक-एक अस्पताल और गुजरात में हलोल के पास स्वास्थ्य कर्मियों के लिए अपने दोपहिया वाहन उपलब्ध कराए हैं.

    यह भी पढ़ें: हीरो माइस्ट्रो ऐज 125 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च, कीमत ₹ 79,750

    कंपनी ने दिल्ली और हरियाणा के कुछ अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर का भी योगदान दिया है. साथ ही विभिन्न राज्यों में स्वास्थ्य अधिकारियों और फ्रंट-लाइन कार्यकर्ताओं द्वारा उपयोग किए जाने वाले पीपीई किट भी हीरो ने दान किए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें