carandbike logo

हीरो मोटोकॉर्प ने कर्मचारियों के लिए COVID-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया

language dropdown

हीरो मोटोकॉर्प के टीकाकरण अभियान में स्थायी और अस्थायी कर्मचारी दोनों शामिल होंगे. टीकाकरण की लागत हीरो मोटोकॉर्प द्वारा कवर की जाएगी.

कंपनी डीलरों और सप्लायर्स के कर्मचारियों के लिए भी टीकाकरण की सुविधा दिलाएगी. expand फोटो देखें
कंपनी डीलरों और सप्लायर्स के कर्मचारियों के लिए भी टीकाकरण की सुविधा दिलाएगी.

हीरो मोटोकॉर्प ने अपने स्थायी और अस्थायी कर्मचारियों सहित संगठन भर में एक COVID-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया है. टीकाकरण की लागत हीरो मोटोकॉर्प द्वारा कवर की जाएगी. हीरो समूह की सारी कंपनियों जैसे हीरो फिनकॉर्प, हीरो फ्यूचर एनर्जी, रॉकमैन इंडस्ट्रीज, हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स और एजी इंडस्ट्रीज में भी इसी तरह की टीकाकरण पहल की शुरुआत की जाएगी. कंपनी के एक बयान के अनुसार, हीरो मोटोकॉर्प अपने डीलरों और सप्लायर्स के साथ मिलकर काम कर रही है ताकि उनके कर्मचारियों को भी इसी तरह की टीकाकरण की सुविधा मिल सके.

8tv8sop8

वैक्सीन के दोनों शॉट्स को सरकार द्वारा निर्धारित दिशा निर्देशों के अनुसार लगाया जाएगा.

80,000 से अधिक कर्मचारी, जिनमें हीरो मोटोकॉर्प, समूह की कंपनियां और सप्लायर्स के पूरे कार्यबल शामिल हैं, इस पहल के तहत कवर किए जाएंगे. कंपनी ने बयान में कहा कि हीरो मोटोकॉर्प के पूरे देश के डीलर नेटवर्क के लिए भी इसी तरह की ड्राइव शुरू की जाएगी. टीकाकरण पहल में कोविड -19 वैक्सीन के दोनों शॉट्स को सरकार द्वारा निर्धारित दिशा निर्देशों के अनुसार लगाया जाएगा. 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को और कॉम्बिडिटी वाले लोगों को पहले कवर किया जाएगा, उसके बाद एक अभीयान का विस्तार होगा.

यह भी पढ़ें: दिल्ली का पहला एथर 450 एक्स हीरो मोटोकॉर्प के सीईओ डॉ. पवन मुंजाल को सौंपा गया

0 Comments

मार्च 2020 में, देश में कोरोना राहत प्रयासों के लिए रु 100 करोड़ की सहायता करने वाले पहले कॉर्पोरेट्स में से एक हीरो ग्रुप था. इस राशि में से ₹ ​​50 करोड़ का पीएम-कयर फंड में योगदान दिया गया और शेष रु 50 करोड़ अन्य राहत प्रयासों में खर्च किए गए थे. इन राहत प्रयासों के तहत, हीरो मोटोकॉर्प ने अब तक 23 लाख से अधिक भोजन बांटे हैं. इसके अलावा 37,805 से अधिक राशन किट, 37,700 लीटर से ज़्यादा सैनिटाइज़र, 45 लाख से ऊपर फेस मास्क और 57,000 से ज़्यादा पीपीई किट सरकारी अस्पतालों, पुलिस विभागों और अन्य एजेंसियों को दिए गए हैं.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.