लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने 24 घंटों का सड़क के किनारे सहायता कार्यक्रम शुरु किया

कंपनी अपनी प्रीमियम रेंज पर यह सेवा एक साल के लिए मुफ्त दे रही है. इसमें Xtreme 160R, Xtreme 200S & XPulse 200 और शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 12, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने अपने ग्राहकों के लिए 24x7 रोडसाइड असिस्टेंस (आरएसए) कार्यक्रम शुरू करने की घोषणा की है. यह कार्यक्रम पूरे भारत में ग्राहकों को 24 घंटे सहायता देगा, और इसमें फोन पर मदद, बाइक की मरम्मत, पास के हीरो सर्विस सेंटर तक टो सेवा, पेट्रोल ख़त्म होने पर मदद, पंचर की मरम्मत और बैटरी जंप स्टार्ट शामिल होगा. इसके अलावा किसी दुर्घटना की स्थिति में भी कंपनी सहायता देगी. ग्राहक टोल-फ्री नंबर या हीरो ग्राहक ऐप के माध्यम से आसानी से आरएसए का लाभ उठा सकेंगे.

    uv63a4t

    सड़क के किनारे सहायता कार्यक्रम 1 अक्टूबर, 2020 से शुरु किया गया है.

    हीरो मोटोकॉर्प के ग्राहक वार्षिक सदस्यता के लिए रु 350 चुकाकर अपने नज़दीकी हीरो मोटोकॉर्प शोरूम से आरएसए कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. मोटरसाइकिल की कंपनी की अपनी प्रीमियम रेंज पर यह सेवा एक साल के लिए मुफ्त दे रही है. इसमें Xtreme 160R, Xtreme 200S और XPulse 200 शामिल हैं. यह योजना 1 अक्टूबर, 2020 से शुरु की गई है.


    यह भी पढ़ें: हीरो माएस्ट्रो एज 125 स्टेल्थ एडिशन हुआ लॉन्च; कीमत ₹ 72,950

    tgp575vs

    कंपनी नए वाहन की खरीद पर रु 3,000 तक का आकर्षक एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है.

    हीरो मोटोकॉर्प ने देश भर में अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा सेर्विस कार्निवल भी शुरू किया है. इसका आयोजन देश भर के 6,000 से अधिक स्थानों पर अधिकृत हीरो कस्टमर टच पॉइंट्स पर किया जा रहा है. यहां ग्राहक सर्विस शुल्क में छूट का लाभ उठा सकते हैं, और मुफ्त में धुलाई, चमकाने और नाइट्रोजन भरने की सुविधा ले सकते हैं. हीरो सालाना  मेंटेनेंस पैकेज भी दे रही है, साथ ही नए वाहन खरीद पर रु 3,000 तक का आकर्षक एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. बड़े सेर्विस कार्निवल के बारे में अधिक जानकारी भारत भर में सभी अधिकृत अधिकृत डीलरशिप पर उपलब्ध हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें