लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने हरिद्वार, उत्तराखंड में कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया

हीरो मोटोकॉर्प ने शहर के लोगों के लिए जिला प्रशासन के साथ साझेदारी में हरिद्वार, उत्तराखंड में एक COVID-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दुपहिया वाहनों की दुनिया की सबसे बड़ी निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने शहर की आम जनता के लिए चरणों में कोविड टीकों की 10,000 खुराक देने के लिए हरिद्वार, उत्तराखंड में जिला प्रशासन के साथ भागीदारी की है. इसके अलावा, कंपनी ने विशेष रूप से विकलांग लोगों को टीकाकरण के लिए निकटतम स्वास्थ्य केंद्रों पर जाने के लिए प्रेरित करने के लिए व्हीलचेयर, स्ट्रेचर और जलपान पैकेट आदि जैसी सुविधाओं से लैस दो मोबाइल वैन देने की भी पहल की है. टीकाकरण अभियान हीरो कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) प्लेटफॉर्म, हीरो वी केयर के तहत शुरू किया गया है.

    a57jhn1g

    कुछ समय बाद रावली महदूद में एक और टीकाकरण शिविर लगाया जाएगा

    हीरो मोटोकॉर्प ने हरिद्वार में कंपनी के प्लांट में जनता के लिए टीकाकरण अभियान के पहले चरण की शुरुआत की है, जिसके बाद रावली महदूद में एक और शिविर लगाया जाएगा. टीकाकरण पहल स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा चरणों में COVID-19 वैक्सीन के दोनों शॉट्स को कवर करेगी और सरकार द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के अनुसार लागू की जाएगी.

    पिछले महीने, हीरो मोटोकॉर्प ने दिल्ली के जनकपुरी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में 50 बेड का COVID-19 वार्ड बनाने में मदद की थी. यह पहल COVID-19 से लड़ने की दिशा में हीरो के सीएसआर राहत उपायों के हिस्से के रूप में शुरू की गई थी. इसके लिए हीरो मोटोकॉर्प ने 'पीपल-टू-पीपल हेल्थ फाउंडेशन' के साथ साझेदारी की थी. वार्ड का उद्घाटन दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री, सत्येंद्र जैन ने किया.

    यह भी पढ़ें: हीरो मोटोकॉर्प ने मोटरसाइकिल से बनाया सबसे बड़ा लोगो, गिनीज़ बुक में नाम दर्ज

    अप्रैल 2021 में, जब महामारी अपने चरम पर थी, हीरो मोटोकॉर्प ने हरिद्वार में रामकृष्ण मिशन सेवाश्रम, कनखल के साथ भागीदारी की, ताकि शहर की स्वास्थ्य प्रणाली और COVID-19 की प्रतिक्रिया को मजबूत किया जा सके.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें