लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने हरिद्वार में शुरू किया COVID-19 कल्याण पैकेज

कंपनी ने हरिद्वार में 60 COVID-19 प्रभावित परिवारों के लिए एक समर्थन कार्यक्रम शुरू किया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 20, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने उत्तराखंड में एक और COVID-19 राहत कार्यक्रम शुरू किया है, और इस बार हरिद्वार में 60 महामारी से प्रभावित परिवारों के लिए एक सहायता कार्यक्रम की घोषणा की गई है. हीरो मोटोकॉर्प के कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) प्लेटफॉर्म "हीरो वीकेयर" के तहत, कंपनी ने उन बच्चों का समर्थन करने के लिए कई कल्याणकारी उपायों की घोषणा की है, जिन्होंने अपने माता-पिता में से एक या दोनों को और जिन महिलाओं ने अपने जीवनसाथी को कोविड-19 के कारण खो दिया. इसके अलावा हीरो मोटोकॉर्प ने राज्य में स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए उत्तराखंड राज्य सरकार को 13 एम्बुलेंस भी सौंपी.

    37c4t66c

    हीरो मोटोकॉर्प ने उत्तराखंड राज्य सरकार को 13 एम्बुलेंस भी सौंपी हैं.

    भारतेंदु काबी, हेड, कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) और कॉरपोरेट कम्युनिकेशन, हीरो मोटोकॉर्प ने कहा, "हम एक विकास कार्यक्रम शुरू कर रहे हैं, जिसका उद्देश्य 50 ऐसी महिलाओं को सशक्त बनाना है, जो उन्हें लंबे समय में रोजगार योग्य और आत्मनिर्भर बना सके. यह पहल उन्हें आवश्यक प्रशिक्षण देने में मदद करेगी जिससे समुदायों के विकास में योगदान होगा. हम हरिद्वार जिले में 10 बच्चों की आवश्यकताओं के लिए मासिक भत्ता भी देंगे, जिन्होंने अपने माता-पिता को कोरोनावायरस महामारी में खो दिया है."

    यह भी पढ़ें: हीरो मोटोकॉर्प बढ़ाने वाली है सभी दो-पहिया वाहनों की कीमतें, बहुत जल्द होंगी लागू

    हरिद्वार में, हीरो मोटोकॉर्प ने 122-बेड वाले COVID-19 अस्पताल के साथ स्वास्थ्य सेवा प्रणाली को मजबूत करने के लिए रामकृष्ण मिशन सेवाश्रम के साथ भी भागीदारी की है. कंपनी ने एक और योजना भी शुरू की है जिसके तहत हरिद्वार में लोगों को टीकों की 10,000 खुराक दी जाएंगी. हीरो मोटोकॉर्प जिले में विशेष रूप से विकलांग लोगों के टीकाकरण की सुविधा के लिए स्थानीय स्वास्थ्य विभाग के साथ साझेदारी कर रहा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें