carandbike logo

हीरो मोटोकॉर्प ने वाहनों की ऑनलाइन सेल्स के लिए नया प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

हीरो eShop नाम का यह डिजिटल प्लेटफॉर्म एक ऑनलाइन रिटेल चैनल है जो ग्राहकों को अपनी पसंदीदा हीरो मोटरसाइकिल या स्कूटर सीधे कंपनी की वेबसाइट से खरीदने की सुविधा देगा.

ई-शॉप में ऑनलाइन बुकिंग से लेकर होम डिलीवरी तक हर कदम को पूरा किया जाएगा. expand फोटो देखें
ई-शॉप में ऑनलाइन बुकिंग से लेकर होम डिलीवरी तक हर कदम को पूरा किया जाएगा.

हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में दोपहिया वाहनों को बेचने के लिए एक नए ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म की शुरुआत की है. ई-शॉप नाम का यह नया डिजिटल स्टोर ग्राहकों को अपनी पसंदीदा हीरो मोटरसाइकिल या स्कूटर सीधे कंपनी की वेबसाइट से खरीदने की सुविधा देगा, जो कि ऑनलाइन बुकिंग से लेकर होम डिलीवरी तक, एंड-टू-एंड समाधान की पेशकश करेगा. इसके अतिरिक्त, कंपनी ने एक के माध्याम से डिजिटल सर्विस की बुकिंग भी शुरू की है. खरीदार हीरो ई-शॉप पर जा कर अपने पसंद की मोटरसाइकिल या स्कूटर, और रंग का चयन कर सकते हैं.

9i5dnkgc

वाहन की ख़रीद पर डीलर के द्वारा एक सेल्स असिस्टेंट भी नियुक्त किया जाएगा.

डिजिटल स्टोर पर आपको सटीक ऑन-रोड कीमत, डीलरशिप की सूची और और मौजूदा स्टॉक की सारी जानकारी मिल जाएगी. इसके बाद, ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार डीलरशिप का चयन कर सकते हैं और ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं. वेबसाइट पर आपको लोन विकल्प के साथ-साथ डिलेवरी की सारी जानकारी मिल जाएगी. इसके बाद डीलर के द्वारा एक सेल्स असिस्टेंट भी नियुक्त किया जाएगा. यदि ग्राहक रुचि रखता है तो यह सेल्स असिस्टेंट उनके के हर सवाल जा जवाब देगा जिसमें लोन विकल्प, रेजिस्ट्रेशन और डिलेवरी शानिल हैं.

यह भी पढ़ें: BS6 हीरो HF डीलक्स किक स्टार्ट वेरिएंट लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 46,800

tgp575vs
फिल्हाल ये सुविधा कंपनी के 100 सीसी और 125 सीसी मॉडलों पर ही उप्लब्ध है
0 Comments

इसके अलावा, मौजूदा ग्राहक हीरो ऐप का उपयोग पास की वर्कशॉप में अपनी सर्विस को पहेल से बुक कर सकते हैं. वर्कशॉप पर सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए कंपनी पूरी कोशिश कर रही है. इसमें कागजी कार्रवाई को कम करना शीमिल है, जैसे ग्राहक अपना जॉब-कार्ड ख़ुद ही बनाएंगे और उनसे डिजिटल रूप से ही वार्तालाप किया जाएगा. यह वाहन पिक-अप और ड्रॉप के दौरान ग्राहकों द्वारा वर्कशॉप में बिताए जाने वाले समय को भी कम करेगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.