लॉगिन

Hero MotoCorp ने WhatsApp पर पेश की बिक्री और बिक्री के बाद की सुविधाएं

इस फीचर का लाभ लेने के लिए ग्राहक हीरो मोटोकॉर्प के टचपॉइंट्स पर QR कोड स्कैन करके या फिर अपने मोबाइल से +918367796950 पर कॉल कर सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 16, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने मैसेजिंग की मशहूर ऐप व्हाट्सऐप पर बिक्री और बिक्री के बाद की सुविधाओं के लिए एक व्यापक रेन्ज पेश की है. हीरो बाइक्स और स्कूटर्स के ग्राहक अब आसानी से बहुत सारी सुविधाओं का लाभ चैटबॉट द्वारा मैन्यू के आधार पर उठा सकेंगे और यह मैसेजिंग प्लैटफॉर्म सातों दिन 24 घंटे काम करेगा. कंपनी यहां इस नई पहल में जानकारी देने, लेन-देन और लोकेशन सर्विस द्वारा नई सुविधाएं उपलब्ध कराएगी. नई पीढ़ी के ग्राहक जिन्हें डिजिटल प्लैटफॉर्म काफी पसंद हैं, उनके लिए हीरो मोटोकॉर्प की इस सुविधा का फायदा लेना बहुत आसान काम होगा.

    mn31aeqcग्राहक सर्विस बुकिंग और मरम्मत के बारे में रियल-टाइम जानकारी ले सकते हैं

    नई सुविधा के इस फीचर पर हीरो मोटोकॉर्प की सेल्स और आफ्टरसेल्स के मुखिया, नवीन चौहान ने कहा कि, “हीरो मोटोकॉर्प अपने ग्राहकों को बेहतरीन सुविधाएं देने के लिए तत्पर है. व्हाट्सएप पर सपोर्ट शुरू करने के साथ हमने बिना संपर्क में आए सुविधाएं मुहैया कराने की राह में एक और विकल्प जोड़ा है. इस नई डिजिटल पहल के साथ हमारी उम्मीद है कि ग्राहकों के साथ बिना संपर्क किए हम उन्हें समय पर बेहतर से बेहतर सुविधाएं मुहैया करा पएंगे जिसका इस्तेमाल वाक़ई काफी आसान है.”

    ये भी पढ़ें : हीरो मोटोकॉर्प ने अब डेस्टिनी 125 स्कूटर के साथ पेश किया हीरो कनेक्ट फीचर

    इस फीचर का लाभ लेने के लिए ग्राहक सभी हीरो मोटोकॉर्प के टचपॉइंट्स पर क्यूआर कोड स्कैन करके या फिर अपने मोबाइल से +918367796950 पर कॉल कर सकते हैं. इसके बाद ग्राहक किसी भी समय बातचीत शुरू कर सकते हैं और इस फीचर के माध्यम से सर्विस की पूरी रेन्ज में से किसी को चुन सकते हैं. इसमें ग्राहक सर्विस बुकिंग और सर्विस से पहले अपनी प्रतिक्रिया देने के साथ अपने वाहन की मरम्मत के बारे में रियल-टाइम जानकारी ले सकते हैं. यहां ग्राहकों को नज़दीकी वर्कशॉप और शोरूम की जानकारी के अलावा जॉबकार्ड बनवाने और वाहन और बुकिंग की सुविधाएं मिलेंगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय हीरो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें