लॉगिन

त्योहारी दिनों में हीरो मोटोकॉर्प ने बिक्री में 20 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की

नवरात्र के पहले दिन से लेकर भाई दूज के अगले दिन तक, दोपहिया वाहन दिग्गज अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने में एक सफल रही है. हांलाकि कंपनी ने इस अवधि के दौरान बिक्री में वृद्धि की सटीक मात्रा साझा नहीं की है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 30, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प के मुताबिक उसने इस त्योहारी मौसम के दौरान साल-दर-साल बिक्री में 20 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है. नवरात्र के पहले दिन से लेकर भाई दूज के अगले दिन तक, दोपहिया वाहन दिग्गज अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने में एक सफल रही है. हांलाकि कंपनी ने इस अवधि के दौरान बिक्री में वृद्धि की सटीक मात्रा साझा नहीं की है.

    87jbj528

    इस अवधि के दौरान डेस्टिनी स्कूटर के लिए मजबूत ग्राहक रुचि दिखी है.

    हीरो मोटोकॉर्प का कहना है कि इन 32 दिनों के दौरान उसकी बिक्री सभी सेगमेंट में उसके लोकप्रिय मॉडलों से बढ़ी है. इसमें 100 सीसी स्प्लेंडर +, 125 सीसी ग्लैमर और सुपर स्प्लेंडर के अलावा प्रीमियम सेगमेंट में XPulse 200 4V शामिल हैं. कंपनी ने आगे कहा कि उसने इस अवधि के दौरान डेस्टिनी स्कूटर के लिए मजबूत ग्राहक रुचि देखी. हीरो ने कहा कि उसने महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड और कर्नाटक सहित प्रमुख राज्यों में मजबूत मांग दर्ज की है.

    यह भी पढ़ें: हीरो मोटोकॉर्प ने फिलीपींस के साथ दक्षिण-पूर्व एशियाई बाजार में प्रवेश की घोषणा की

    इस त्योहारी मौसम से पहले मजबूत बिक्री की उम्मीद करते हुए, दोपहिया निर्माता ने हीरो गिफ्ट - ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट की शुरुआत की थी, जो त्योहारी मौसम के लिए नए मॉडल, लाभ, लोन योजनाएं, प्री-बुकिंग ऑफर और बहुत कुछ पेश किए थे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें