लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प के ईवी ब्रांड Vida का पहला 'एक्सपीरियंस सेंटर' बेंगलुरु में खुला

विट्टल माल्या रोड, बेंगलुरू में पहला Vida का पहला एक्सपीरियंस सेंटर शुरू हुआ है. इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, VIDA ने आज से VIDA V1 की ग्राहक परीक्षण सवारी भी शुरू की है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 15, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प के इलेक्ट्रिक वाहन ब्रांड, Vida ने कर्नाटक के बेंगलुरु में अपना पहला 'शोरूम' खोलने की घोषणा की है. कंपनी, जिसने अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर, Vida V1 लॉन्च किया, का कहना है कि नया अनुभव केंद्र ग्राहकों को एक पूरी तरह से अलग अनुभव प्रदान करेगा. बेंगलुरु शहर में विट्टल माल्या रोड पर स्थित, केंद्र में आने वाले ग्राहकों को खुद को ब्रांड से परिचित कराने, उत्पाद का अनुभव करने और Vida इकोसिस्टम के बारे में अधिक जानने का मौका मिलेगा. इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, Vida ने आज से Vida V1 की ग्राहक परीक्षण सवारी भी शुरू की है.

    Whatsइस अवसर को चिह्नित करने के लिए, Vida ने आज से Vida V1 की ग्राहक परीक्षण सवारी भी शुरू की है

    नए अनुभव केंद्र के बारे में बात करते हुए हीरो मोटोकॉर्प के इमर्जिंग मोबिलिटी बिजनेस यूनिट (ईएमबीयू) के प्रमुख स्वदेश श्रीवास्तव ने कहा, “ईवी श्रेणी को आकार देने और इसके पैमाने को बढ़ाने के लिए अपनी दृष्टि का विस्तार करते हुए, हम पहला Vida एक्सपीरियंस सेंटर खोलने के लिए उत्साहित हैं. यह एक्सपीरियंस सेंटर जिज्ञासा, सार्थकता पैदा करने वाले और लोगों से जुड़ने वाले अनुभवों को बनाने के हमारे विजन की अभिव्यक्ति है. एक्सपीरियंस सेंटर समुदाय को 'चिंता मुक्त ईवी इकोसिस्टम' के बारे में एक अंतर्दृष्टि प्रदान करेगा जिसे हमने Vida के साथ बनाया है.यह अपनी तरह का एक अनूठा अनुभव है जो हम इस सेगमेंट में प्रदान कर रहे हैं.”

    यह भी पढ़ें: हीरो Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर का रिव्यू

    8500 वर्ग फीट में फैले नए Vida एक्सपीरियंस सेंटर में Vida V1 स्कूटर, ग्राहकों के लिए चार्जिंग स्टेशन, ब्रांड विजन को दर्शाने वाली इंटरएक्टिव वॉल और स्कूटर के कॉन्फिगरेटर भी होंगे. शोरूम में एक इन-हाउस कॉफी बार और लाइब्रेरी भी है. हीरो का कहना है कि एक ब्रांड और उत्पाद क्षेत्र होने के अलावा, शोरूम का उपयोग कार्यक्रमों की मेजबानी जैसे ब्रांड की बैठकें और समूह गतिविधियां के लिए भी किया जाएगा.

    कंपनी पूरे भारत में इस तरह के और शोरूम खोलना चाहती है और अगला जयपुर में और उसके बाद दिल्ली में खोला जाएगा. Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की ग्राहक डिलेवरी दिसंबर 2022 के दूसरे सप्ताह से ले सकेंगे. इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वेरिएंट्स - V1 प्लस और V1 प्रो में पेश किया गया है, जिसकी कीमत  ₹1.45 लाख और ₹1.59 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) तय की गई है. स्कूटर 3.2 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकता है, जो 80 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 163 किमी तक की इंडियन ड्राइविंग कंडीशंस (IDC) रेंज की पेशकश करता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें