लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने 10 हार्ले-डेविडसन डीलरशिप को अपने समूह में लिया

इस कदम के बाद भारत में हार्ले-डेविडसन के 23 अन्य डीलर अब मुआवजे की मांग कर रहे हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 7, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत में हार्ले-डेविडसन के साथ एक नई व्यापार योजना के तहत, हीरो मोटोकॉर्प ने भारत भर में 10 हार्ले-डेविडसन डीलरों को अपने नेटवर्क में शामिल करने का फैसला किया है. नए अनुबंध 1 जनवरी 2021 से लागू होने की उम्मीद है, हालांकि हीरो मोटोकॉर्प ने अभी तक आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा नहीं की है. वहीं, हार्ले-डेविडसन डीलर्स एसोसिएशन, जो भारत में अमेरिकी मोटरसाइकिल ब्रांड के सभी 33 डीलरों का प्रतिनिधित्व करती है, ने कंपनी द्वारा भारत में कामकाज रोकने के फैसले के बाद हार्ले-डेविडसन से उचित मुआवजा मांग की है. नई योजना के तहत, हीरो मोटोकॉर्प भारत में हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिलों के सेल्स और मार्केटिंग की देखभाल करेगा.

    p7rhkir

    भारत में हार्ले-डेविडसन और हीरो के मौजूदा डीलर कंपनी की बाइक्स को बेचेंगे.

    हार्ले-डेविडसन का भारत में स्वतंत्र कामकाज वापस लेने की घोषणा की और हीरो मोटोकॉर्प के साथ एक नई साझेदारी का खुलासा करने की घोषणा करने के बाद से सभी 33 डीलर भागीदारों को एक समस्या का सामना करना पड़ रहा है. इसके बाद 33 में से 10 डालर हीरो मोटोकॉर्प के डीलरशिप नेटवर्क का हिस्सा बनने के लिए मान गए हैं. "स्थिति को देखते हुए डीलर पर्याप्त मुआवजे के मुद्दे पर हार्ले-डेविडसन से सुनने का इंतजार कर रहे हैं, नए डीलरशिप ऑफर को 33 में से 23 डीलरों ने नकार दिया है क्योंकि कि यह किसी के लिए भी फायदेमंद नहीं है," हार्ले-डेविडसन डीलर्स एसोसिएशन ने एक बयान में कहा.

    यह भी पढ़ें: जनवरी 2021 से भारत में फिर काम शुरू करेगी हार्ली-डेविडसन, हीरो से की साझेदारी

    हीरो के साथ साझेदारी के हिसाब से हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिलों की बिक्री और सर्विसिंग, पुर्जों और सामान बेचने के साथ-साथ कई काम हार्ले-डेविडसन डीलरों और हीरो के मौजूदा डीलर नेटवर्क के माध्यम से किए जाएंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें