लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने अपने कोरोना राहत कार्यों में तेज़ी लाई

हीरो मोटोकॉर्प ने अपने COVID-19 राहत प्रयासों में तेजी ला दी है क्योंकि महामारी की दूसरी लहर कहर बरपा रही है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 28, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दुनिया के सबसे बड़ी दुपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने अपने COVID-19 राहत प्रयासों में तेजी ला दी है क्योंकि देश महामारी की दूसरी मजबूत लहर से जूझ रहा है. अपने 'हीरो वीकेयर' प्लेटफॉर्म के तहत, हीरो मोटोकॉर्प ने उत्तराखंड के हरिद्वार में रामकृष्ण मिशन सेवाश्रम, कनखल के साथ शहर की स्वास्थ्य प्रणाली बहतर बनाने के लिए साझेदारी की है. इसके तहत कंपनी तेज़ी से प्रतिक्रिया करने वाली टीमों की क्षमता और अन्य आपातकालीन चिकित्सा सुविधाओं को बढ़ावा देने के लिए बुनियादी ढांचे का समर्थन कर रही है. यह मिशन को हरिद्वार में कोरोनोवायरस के प्रसार को कम करने में मदद करेगा.

    f3ptsdhg

    'हीरो वीकेयर' प्लेटफॉर्म के तहत, हीरो मोटोकॉर्प ने रामकृष्ण मिशन सेवाश्रम के साथ साझेदारी की है.

    हरिद्वार के जिला मजिस्ट्रेट सी. रविशंकर (आईएएस) ने कहा, "हम हीरो मोटोकॉर्प द्वारा कोविड -19 महामारी से उत्पन्न होने वाली चुनौतियों से निपटने के लिए किए गए विशेष प्रयासों की सराहना करते हैं. मैं अन्य कंपनियों से भी ऐसी ही मदद के लिए हाथ बढ़ाने का आग्रह करता हूं ताकि हमारे प्रयास आगे बढ़ें." कंपनी का कहना है कि वह COVID-19 से लड़ने के लिए अपने प्रयासों को जारी रखेगी और स्थानीय अस्पतालों, राज्य सरकारों और संबंधित अधिकारियों के साथ सहयोग करेगी.

    यह भी पढ़ें: हीरो मोटोकॉर्प ने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के कारोबार के लिए ताइवान की कंपनी से की साझेदारी

    हीरो हरियाणा के धारूहेड़ा और उसके आसपास के सात अस्पतालों, उत्तराखंड के चार अस्पतालों, हरियाणा के गुरुग्राम में चार अस्पतालों, जयपुर के तीन अस्पतालों और राजस्थान के अलवर में और गुजरात के हलोल के पास अपने दो पहिया वाहनों को स्वास्थ्य कर्मियों के लिए उपलब्ध करा रही है. इसके अलावा, हीरो ने दिल्ली और हरियाणा के कुछ अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर का भी योगदान दिया है. कंपनी ने विभिन्न राज्यों में स्वास्थ्य अधिकारियों को पीपीई किट भी दी हैं, जिनका उपयोग स्वास्थ्य और फ्रंट-लाइन श्रमिकों द्वारा किया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें