carandbike logo

हीरो मोटोकॉर्प ने किया जनवरी 2021 से कीमतें बढ़ाने का फैसला

language dropdown

हीरो मोटोकॉर्प 1 जनवरी 2021 से अपने वाहनों की कीमतें रु 1,500 तक बढ़ाएगी. नए साल के लिए कीमतों में बढ़ोतरी करने वाली हीरो पहली दोपहिया निर्माता बन गई है.

एक नियमिक फाइलिंग में हीरो मोटोकॉर्प ने यह जानकारी दी है. expand फोटो देखें
एक नियमिक फाइलिंग में हीरो मोटोकॉर्प ने यह जानकारी दी है.

दोपहिया वाहनों की दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने घोषणा की है कि वह 1 जनवरी, 2021 से अपने वाहनों की कीमतों में रु 1,500 तक की बढ़ोतरी करेगी. यह घोषणा वाहन निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा के इसी तरह के ऐलान के एक दिन बाद हुई है. टू-व्हीलर कंपनी ने कहा है कि कीमतों में बढ़ोतरी का फैसला कमोडिटी लागत के प्रभाव को आंशिक रूप से हल्का करने के लिए लिया गया है. हीरो नए साल के लिए कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा करने वाला पहला दोपहिया निर्माता है.

kbgequ28

हीरो ने त्योहारी सीज़न में देश में रिकॉर्ड बिक्री दर्ज की है. 

एक फाइलिंग में, हीरो मोटोकॉर्प ने कहा, "कमोडिटी की लागत के प्रभाव को आंशिक रूप से ऑफसेट करने के लिए, हम 1 जनवरी, 2021 से अपने उत्पादों की कीमतों में रु 1,500 तक की बढ़ोतरी करेंगे. मूल्य वृद्धि अलग-अलग वाहनों के लिए भिन्न होगी और निश्चित तौर पर हमारे डीलरों को उचित समय पर सूचित किया जाएगा. स्टील, एल्युमिनियम, प्लास्टिक और कीमती धातुओं की लागत में लगातार बढ़ोतरी हुई है. हम ग्राहकों पर बोझ को कम करने और हमारे मार्जिन की सुरक्षा के उद्देश्य से प्रभाव को कम करने पर काम करना जारी रखेंगे."

यह भी पढ़ें: ओकिनावा ओकि100 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के लॉन्च की जानकारी आई सामने

0 Comments

हीरो मोटोकॉर्प ने जुलाई से सितंबर 2020 के बीच 18.22 लाख वाहन बचे हैं, क्योंकि देश भर में लॉकडाउन के बाद मांग फिर से बढ़ गई है. दोपहिया वाहन निर्माता ने बिक्री को बढ़ाने के लिए कई नए मॉडल भी बाज़ार में लॉन्च किए हैं. इस साल उत्सव की अवधि के दौरान कंपनी ने 8 लाख से ज़्यादा वाहनों की अपनी सर्वश्रेष्ठ बिक्री दर्ज की है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.