लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प अप्रैल 2021 से बढ़ाएगी अपने सभी दो-पहिया वाहनों की कीमतें

कंपनी ने यह ऐलान किया है कि बचत कार्यक्रम भी शुरू किया गया है जिससे ग्राहकों पर बढ़ी हुई कीमतों का बहुत कम असर हो. जानें क्या है दाम बढ़ने का कारण?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 24, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने ऐलान किया है कि अप्रैल 2021 से कंपनी अपनी सभी मोटरसाइकिल और स्कूटरर्स की कीमतों में रु 2,500 तक बढ़ोतरी करने वाली है. यह इज़ाफा अलग-अलग मॉडल के हिसाब से तय किया जाएगा. कंपनी का कहना है कि कमोडिटी मूल्य में लगातार बढ़ोतरी के बाद दो-पहिया वाहनों की कीमतें बढ़ाई जा रही हैं. कंपनी ने यह ऐलान भी किया है कि बचत कार्यक्रम भी शुरू किया गया है जिससे ग्राहकों पर बढ़ी हुई कीमतों का बहुत कम असर हो. हीरो की भारतीय बाज़ार में सबसे ताज़ा दो-पहिया डेस्टिनी 125 प्लैटिनम एडिशन है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 72,000 है.

    jptbod62021 कार एंड बाइक अवॉर्ड्स में हीरो मोटोकॉर्प ने बड़ा हाथ मारा है

    हाल में संपन्न हुए देश के सबसे विश्वस्नीय 2021 कार एंड बाइक अवॉर्ड्स में हीरो मोटोकॉर्प ने बड़ा हाथ मारा है. यहां हीरो एक्सट्रीम 160आर ने व्यूअर्स चॉइस मोटरसाइकिल ऑफ दी ईयर अवॉर्ड जीता है. यहां एक्सट्रीम 160आर का दमदार मुकाबला होंडा सीबी 350, केटीएम 390 ऐडचेंचर और होंडा हॉर्नेट 2.0 से हुआ. इसके अलावा साल की सबसे अच्छी प्रिमियम सवारी मोटरसाइकिल का ख़िताब भी इसी बाइक ने जीता है. हीरो ग्लैमर को इस अवॉर्ड कार्यक्रम में 2021 की सबसे अच्छी सवारी मोटरसाइकिल का ख़िताब मिला है जो होंडा एसपी 125 और हीरो पैशन प्रो को पछाड़कर विजेता बनी.

    ये भी पढ़ें : 2021 हीरो डेस्टिनी 125 प्लैटिनम एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 72,050

    056lvlv8हीरो मोटोकॉर्प उत्पादन और बिक्री के मामले में दुनिया की सबसे बड़ी दो-पहिया निर्माता है

    हीरो मोटोकॉर्प के एमडी और चेयरमैन डा. पवन मुंजाल को 2021 कार एंड बाइक अवॉर्ड्स में दी विज़नीयर ऑफ दी ईयर के ख़िताब से नवाज़ा गया है. यह पिछले 37 वर्षों से कंपनी की सफलता के लिए सराहे जाते रहे हैं जिसके चलते आज हीरो मोटोकॉर्प उत्पादन और बिक्री के मामले में दुनिया की सबसे बड़ी दो-पहिया निर्माता बनी है. मुंजाल को 2011 में हीरो मोटोकॉर्प बनने के बाद इस पद पर नियुक्त किया गया है और बहुत कम समय में हीरो ने अपना परचम बाज़ार में लहरा दिया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय हीरो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें