लॉगिन

हीरो ऑप्टिमा HX पर मिल रही Rs. 14,000 की छूट, जानें अब कितनी हुई कीमत

हीरो की इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने पर 82 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है और इसकी अधिकतम रफ्तार 42 किमी/घंटा है. पढ़ें पूर खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 13, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बाकी निर्माता कंपनियों की तरह हीरो इलेक्ट्रिक भी भारतीय बाज़ार में बिक्री की रफ्तार को बढ़ाने के लिए अपने वाहन लाइन-अप पर आकर्षक ऑफर्स दे रही है. कंपनी हीरो ऑप्टिमा HX सिटी स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर पर रु 14,390 की छूट दे रही है. असल में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत रु 71,950 है जो फिलहाल दमदार डिस्काउंट पर बेची जा रही है जिससे इसकी कीमत अब रु 57,560 हो गई है. कंपनी सीमित समय के लिए या स्टॉक उपलब्ध होने तक यह ऑफर उपलब्ध कराएगी. हीरो इलेक्ट्रिक अपनी चुनिंदा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर रु 6,000 का फ्लैट डिस्काउंट भी दे रही है.

    ala6atp4डिस्काउंट पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत रु 57,560 हो गई है

    हीरो ऑप्टिमा HX सिटी स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर में 550 वाट मोटर लगाई गई है जो 30 एएच लीथियम-आयन बैटरी लगाई गई है. एक बार फुल चार्ज करने पर इस ई-स्कूटर को 82 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है और इसकी अधिकतम रफ्तार 42 किमी/घंटा है. पूरी तरह चार्ज होने में इस स्कूटर को 4-5 घंटे का समय लगता है. इस स्कूटर के साथ मिलने वाले मुख्य फीचर्स में डिजिटल स्पीडोमीटर, रिमोट लॉक के साथ चोरी से बचाने वाला अलार्म, कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम, एलईडी लाइटिंग और मोबाइल फोन चार्ज करने के लिए यूएसबी पोर्ट शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें : हीरो मोटोकॉर्प ने 24 घंटों का सड़क के किनारे सहायता कार्यक्रम शुरु किया

    tdjph4ukहीरो इलेक्ट्रिक अपनी चुनिंदा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर रु 6,000 का फ्लैट डिस्काउंट भी दे रही है

    हीरो इलेक्ट्रिक ने अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के साथ सब्सक्रिप्शन सुविधा देने के लिए ऑटोवर्ट टेक्नोलॉजीस से हाथ मिलाया है ताकि ग्राहक ग्राहक इन स्कूटर्स को आसानी से खरीद कर घर ले जा सकें. इस साझेदारी के अंतर्गत ऑटोवर्ट फिनटेक स्टार्ट-अप हीरो इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के ग्राहकों को ऑल-इन्क्लूसिव सब्सक्रिप्शन प्लान मुहैया कराएंगे, इसमें ग्राहकों को हर महीने कम से कम रु 2,999 के प्लान पर इलेक्ट्रिक स्कूटर का मौका मिलेगा. इस सुविधा के अलावा हीरो अपने ग्राहकों को कई और सर्विस भी देगी जिनमें इंश्योरेंस, सर्विस और मेंटेनेंस, लॉयल्टी बोनस और अपग्रेड विकल्प मिलेंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय हीरो इलेक्ट्रिक मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें