लॉगिन

हीरो स्प्लैंडर+ ब्लैक एंड ऐक्सेंट कस्टम ग्राफिक्स के साथ लॉन्च, कीमत Rs. 64,470

हीरो ने स्प्लैंडर+ का नया ब्लैक एंड ऐक्सेंट कस्टमाइज़्ड एडिशन लॉन्च किया है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 64,470 रखी गई है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 20, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    त्योहारों के सीज़न में ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहकों को आकर्षिक करना फिलहाल सभी निर्माता कंपनियों का लक्ष्य है और इसीलिए हीरो मोटोकॉर्प ने स्प्लैंडर प्लस को नए और ताज़ा लुक में लॉन्च किया है. हीरो मोटोकॉर्प ने स्प्लैंडर प्लस का नया ब्लैक एंड ऐक्सेंट कस्टमाइज़्ड एडिशन लॉन्च किया है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 64,470 रखी गई है. नए ब्लैक एंड ऐक्सेंट एडिशन को पूरी तरह काली पेन्ट स्कीम दी गई है जो कस्टम बॉडी ग्राफिक्स के साथ आती है और इन्हें ग्राहक अलग-अलग भी चुन सकते हैं. हीरो माइस्ट्रो ऐज 125 स्टेल्थ एडिशन और हीरो ग्लैमर ब्लेज़ एडिशन के बाद हीरो स्प्लैंडर प्लस तीसरा स्पेशन एडिशन मॉडल है.

    kmo55d1cनए ब्लैक एंड ऐक्सेंट एडिशन को पूरी तरह काली पेन्ट स्कीम दी गई है

    हीरो ब्लैक एंड ऐक्सेंट कस्टमाइज़ेशन सेगमेंट में पहला प्रोग्राम है जो हीरो की एक प्रतियोगिता का परिणाम है. इस प्रतियोगिता में 10,000 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था जिसमें स्प्लैंडर प्लस के लिए ग्राफिक डिज़ाइन तैयार करना था, इनमें से सबसे अच्छी तीन डिज़ाइन को हीरो ने बाइक के साथ पेश किया है. हीरो स्प्लैंडर प्लस ब्लैंक एंड ऐक्सेंट को पूरी तरह काले रंग में पेश किया जो बेस कलर है और यह बाइक के अलॉय व्हील्स, इंजन और चेन कवर तक जाता है. कंपनी ने बाइक के साथ चुनने के लिए विकल्प के तौर पर बॉडी ग्राफिक्स दिए हैं और 899 रुपए देकर बाइक पर इन्हें लगवाया जा सकता है.

    ये भी पढ़ें : हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किया गया प्लेज़र+ प्लेटिनम स्कूटर, कीमत ₹ 60,950

    djtrvt7gहीरो ब्लैक एंड ऐक्सेंट कस्टमाइज़ेशन सेगमेंट में पहला प्रोग्राम है जो हीरो की एक प्रतियोगिता का परिणाम है

    बाइक के साथ तीन ग्राफिक्स थीम दी गई हैं जिनमें बीटल रैड, फायरफ्लाय गोल्डन और बंबल बी येल्लो आती हैं. इसके अलावा ग्राहक 1,399 रुपए देकर बाइक पर 3डी हीरो लोगो और रिम टेप भी लगवा सकते हैं. स्प्लैंडर प्लस के साथ सिल्वर-फिनिश वाले अलॉय व्हील्स के साथ डुअल-टोन ग्राफिक्स दिए गए हैं. बाइक के साथ बीएस6 मानकों वाला 97.2 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 8 बीएचपी पावर और 8.05 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है और इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. कंपनी ने बाइक में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें