लॉगिन

हीरो एक्सट्रीम 160आर स्टेल्थ एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 1.17 लाख

हीरो एक्सट्रीम 160आर स्टेल्थ एडिशन नए मैट ब्लैक कलर में पेश किया गया है जिसके साथ डबल डिस्क और सिंगल-चैनल एबीएस दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 14, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी प्रचलित 160 सीसी नेकेड स्ट्रीट मोटरसाइकिल का नया स्पेशल वेरिएंट, हीरो एक्सट्रीम 160आर स्टेल्थ एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है. हीरो एक्सट्रीम 160आर स्टेल्थ एडिशन नए मैट ब्लैक कलर में पेश किया गया है जिसके साथ डबल डिस्क और सिंगल-चैनल एबीएस दिया गया है. दिल्ली में इस स्पेशल एडिशन मोटरसाइकिल की एक्सशोरूम कीमत रु 1,16,600 रखी गई है. एक्सट्रीम 160आर स्टेल्थ एडिशन को एलईडी विंकर्स, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ और कुछ नए फीचर्स के साथ बाजा़ार में लाया गया है. बाइक के साथ अब यूएसबी चार्जर, एलसीडी ब्राइटनेस अडजस्टमेंट और नया गियर पोजिशन इंडिकेटर स्पीडोमीटर कंसोल पर दिया गया है.

    0t0lae94दिल्ली में इस स्पेशल एडिशन मोटरसाइकिल की एक्सशोरूम कीमत रु 1,16,600 रखी गई है

    तकनीकी रूप से मोटरसाइकिल में कोई बदलाव नहीं किया गया है और यह समान पुर्ज़ों के साथ आई है. बाइक में 160 सीसी, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन लगा है जो 15 बीएचपी ताकत और 14 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. मैट ब्लैक कलर स्कीम के अलावा एक्सट्रीम 160आर स्टेल्थ एडिशन के साथ नया 3डी एंबलेम और स्टेल्थ बैज दिया गया है. हीरो मोटोकॉर्प की एक्सट्रीम 160आर रोज़मर्रा के इस्तेमाल वाली हल्की और प्रिमियम मोटरसाइकिल है जिसपर आपको बहुत अच्छा नियंत्रण मिलता है और इसके अर्गोनॉमिक्स भी काफी अच्छे हैं. हल्का डायमंड फ्रेम इसका कुल भार 139.5 किग्रा तक सीमित रखता है और अलॉय से इसकी हैंडलिंग में सुविधा होती है.

    ये भी पढ़ें : हीरो प्लैज़र प्लस एक्सटैक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ हुई लॉन्च, कीमत ₹ 69,500

    77rcdq0oस्टेल्थ एडिशन को एलईडी विंकर्स, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ और कुछ नए फीचर्स के साथ बाजा़ार में लाया गया है

    बाइक के अगले हिस्से में 37 मिमी टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में 7-स्टेप अडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप दिया गया है जो शहरी रास्तों के हिसाब से ट्यून किए गए हैं. इससे राइडर को बेहतरीन हैंडलिंग और आरामदायक यात्रा मिलती है. बाइक के दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक्स लगाए गए हैं जो अगले और पिछले में क्रमशः 276 मिमी और 220 मिमी के हैं. बाइक का ग्राउंड क्लियरेंस 165 मिमी है और खराब रास्तों पर भी बहुत आसानी से चलाया जा सकता है. एक्सट्रीम 160आर के साथ दमदार ऐक्सेलरेशन मिलता है जो श्रेणी में सबसे अच्छा है और सिर्फ 4.7 सेकंड में ही यह 0-60 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    हीरो एक्सट्रीम 160R पर अधिक शोध

    लोकप्रिय हीरो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें