लॉगिन

महिंद्रा स्कॉर्पियो के ऊंचे वेरिएंट्स में अब मिलेगा एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले

Mahindra ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के नियमित अपग्रेड के हिस्से के रूप में Android Auto और Apple CarPlay की पेशकश कर रहा है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 15, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी स्कॉर्पियो के दो सबसे महंगे वेरिएंट्स पर एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले अपग्रेड पेश किया है. ये फीचर केवल कार के S9 और S11 वेरिएंट पर ही उपलब्ध होंगे. कार निर्माता ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के नियमित अपग्रेड के हिस्से के रूप में इन सुविधाओं की पेशकश कर रहा है. एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कार की इन्फोटेनमेंट सिस्टम की स्क्रीन पर चालक के फोन से महत्वपूर्ण जानकारी को दिखाने में मदद करते हैं. कार चलाने वाला स्टीयरिंग व्हील से हाथ हटाए बिना, आवाज़ या स्टीयरिंग पर लगे बटन के माध्यम से फोन तक पहुंच सकता है.

    यह भी पढें: बोलेरो कैम्पर पर बनी मोबाइल लाइब्रेरी ने खींचा आनंद महिंद्रा का ध्यान

    oh1c2tt4

    स्कॉर्पियो के 4 वेरिएंट्स की कीमत रु 11.98 लाख और रु 15.52 लाख (एक्स-शोरूम मुंबई) के बीच है.

    महिंद्रा ने स्कॉर्पियो एसयूवी के बीएस 6 वेरिएंट को इस साल की शुरुआत में रु 11.98 लाख (एक्स-शोरूम मुंबई) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था. कार के सबसे महंगे S11 वेरिएंट की कीमत है रु 15.52 लाख. स्कॉर्पियो चार वेरिएंट्स में आती है - S5, S7, S9 & S11. बीएस 6 स्कॉर्पियो एसयूवी को चार रंगों - पर्ल व्हाइट, नापोली ब्लैक, मोलटेन रेड और डीसैट सिल्वर में पेश किया गया है.

    t5cqp288

    स्कॉर्पियो चार वेरिएंट्स में आती है - S5, S7, S9 & S11.

    2020 स्कॉर्पियो में क्रोम इंसर्ट के साथ फ्रंट ग्रिल, एलईडी आइब्रो के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, नए फॉग लैंप, 17-इंच के मस्क्युलर अलॉय व्हील्स, शीशों पर लगे इंडिकेटर्स और पतले लाल लेंस LED टेललाइट्स दिए गए हैं. कैबिन के अंदर नकली लेदर इंटिरियर्स और स्टीयरिंग व्हील के अलावा क्रूज़ कंट्रोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग कैमरा और ऑटोमैटिक टेम्परेचर कंट्रोल मिलते हैं. कार में 2.2-लीटर का mHawk, चार सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन लगा है जो 320 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 140 बीएचपी बनाता है. इसके साथ 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन आता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें