लॉगिन

हिंदुस्तान पेट्रोलियम ने चेन्नई में पावर 99 हाई ऑक्टेन फ्यूल लॉन्च किया

एचपीसीएल देश की सबसे बड़ी सरकारी तेल कंपनियों में से एक है और पूरे भारत में इसके 13,000 से अधिक पेट्रोल पंप हैं
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 19, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) ने चेन्नई में अपने प्रीमियम 'पावर 99' हाई ऑक्टेन तेल को पेश किया है. पावर 99 तेल, चेन्नई में प्रीमियम कार और मोटरसाइकिलों के लिए काफी फ़ायदेमंद होगा. यह फ्यूल अधिक ताकत उत्पन्न करने में सक्षम है. पावर 99 वर्तमान में भारत में उपलब्ध उच्चतम ऑक्टेन रेटेड पेट्रोल है. सामान्य पेट्रोल की कीमत से पावर 99 तेल काफी महंगा है. एचपीसीएल ने 2017 में पावर 99 को सबसे पहले बेंगलुरु में पेश किया था. प्रीमियम ईंधन अब दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, अहमदाबाद, सूरत, मैसूर, मैंगलोर सहित 20 प्रमुख शहरों में बेचा जा रहा है. हालांकि, ईंधन प्रत्येक क्षेत्र में केवल कुछ ही पेट्रोल पंप पर ही मिल रहा है.

    0i04d96o
    पावर 99 फ्यूल, चेन्नई में प्रीमियम कार और मोटरसाइकिलों के लिए काफी फ़ायदेमंद होगा

    एचपीसीएल के रिटेल - साउथ जोन के मुख्य महाप्रबंधक संदीप माहेश्वरी ने कहा,  " दिल्ली, बेंगलुरु, चेन्नई और मुंबई जैसे भारत के कई शहरों में प्रीमियम कारों का बाजार बढ़ रहा है. इसलिए, अच्छे तेल की मांग है. पावर 99 एक प्रीमियम ब्रांडेड पेट्रोल है. इसकी ऑक्टेन रेटिंग 99 है, जो फिलहाल भारत में सबसे अधिक है, पावर 99 न केवल इंजन के प्रदर्शन को सुधारता, बल्कि फ्यूल की क्षमता भी बढ़ाता है".

    ये भी पढ़े : महिंद्रा के2 सीरीज ट्रैक्टरों का निर्माण करने के लिए तेलंगाना प्लांट में 100 करोड़ का निवेश करेगी

    एचपीसीएल देश की सबसे बड़ी सरकारी तेल कंपनियों में से एक है और पूरे भारत में इसके 13,000 से अधिक पेट्रोल पंप हैं, जिसमे से अकेले तमिलनाडु में लगभग 2500 रिटेल आउटलेट्स स्थित हैं. कंपनी के पास पाइपलाइन नेटवर्क, एविएशन सर्विस स्टेशन, एलपीजी बॉटलिंग प्लांट भी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें