लॉगिन

होंडा टू-व्हीलर्स ने फेस्टिव सीज़न के लिए सुपर 6 स्पेशल ऑफर निकाला

होंडा की सुपर 6 की पेशकश में रु 11,000 तक की बचत दी जा रही है. इसमें ब्याज की कम दर, 50 प्रतिशत ईएमआई, 100 प्रतिशत लोन और कैशबैक योजनाएं शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 16, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    त्योहारी सीज़न से पहले होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने 'सुपर 6' ऑफर पेश किया है. जैसा कि नाम से पता चलता है, कंपनी ने छह विशेष ऑफर पेश किए हैं जिनमें रु 11,000 तक की बचत की जा सकती है. इसमें 100 प्रतिशत लोन और 7.99 प्रतिशत की कम ब्याज दर शामिल है. कंपनी क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर रु  5,000 तक का कैशबैक, आसान मासिक किस्तों (EMI) पर 50 प्रतिशत की कटौती और PayTM उपयोग करने वालों के लिए रु 2,500 तक का अतिरिक्त लाभ भी दे रही है. सुपर 6 ऑफर पूरे देश में डीलरशिप पर और ऑनलाइन भी उपलब्ध है.

    यह भी पढ़ें: होंडा ने भारत में लॉन्च की H'Ness CB 350 मोटरसाइकिल, कीमत ₹ 1.85 लाख

    4qad8kp

    ऑफर एक्टिवा 6 जी स्कूटर से लेकर यूनिकॉर्न 160 बाइक तक मिल रहे हैं.  

    यह ऑफर होंडा की कम्यूटर रेंज पर दिए जा रहे हैं जिसमें एक्टिवा 6 जी स्कूटर से लेकर यूनिकॉर्न 160 बाइक शामिल है. यह साफ नहीं है कि ग्राहक नई लॉन्च हुई होंडा हॉर्नेट 2.0 मोटरसाइकिल पर भी लाभ उठा सकते हैं या नही. नई योजनाएं दोपहिया वाहनों को ख़रीद को आसान बनाएंगी क्योंकि पूरे भारत में प्रतिबंधों के हटने के बाद निजी वाहनों की मांग बढ़ी है. पूरे देश में होंडा के लगभग 95 प्रतिशत शोरुम अब कामकाज शुरु कर चुके हैं.

    2t6s3p1g

    होंडा मांग को पूरा करने के लिए एक नई 110 सीसी मोटरसाइकिल पर भी काम कर रही है.

    इस बीच, होंडा इंडिया इस नई मांग को पूरा करने के लिए एक नई 110 सीसी मोटरसाइकिल पेश करने के लिए काम कर रही है. कंपनी पहले से ही एक्टिवा 6 जी और डियो स्कूटर के अलावा ड्रीम सीरीज़ और लिवो कम्यूटर सेगमेंट में बेचती है. हालांकि, नई एंट्री-लेवल मोटरसाइकिल को बड़े और छोटे दोनो शहरों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया जाएगा. हालांकि आगामी पेशकश के लिए समयरेखा अभी तक सामने नहीं आई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें