भारत में नई बाइक और कारें

होंडा ने एक्टिवा का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया, कीमत ₹ 66,816 से शुरु

language dropdown

एक्टिवा 6 जी के इस स्पेशल एडिशन को स्कूटर के भारत में 20 साल के कामयाब सफर को मनाने के लिए पेश किया गया है.

होंडा एक्टिवा कई सालों से देश का सबसे ज़्यादा बिकने वाला स्कूटर है. expand फोटो देखें
होंडा एक्टिवा कई सालों से देश का सबसे ज़्यादा बिकने वाला स्कूटर है.

होंडा एक्टिवा लगातार भारतीय दोपहिया बाज़ार में कई सालों से सबसे ज़्यादा बिकने वाला स्कूटर बना हुआ है. 2 करोड़ से अधिक भारतीय ग्राहकों अपने सफर के लिए इसको चुना है और अब कंपनी ने देश में स्कूटर की 20 साल की यात्रा की सफलता का जश्न मनाने के लिए इसका लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है. एक्टिवा 6 के इस बीसवीं एनिवर्सरी एडिशन के दो वेरिएंट्स है स्टैंडर्ड एंड डीलक्स. इनकी एक्स-शोरूम, गुरुग्राम, हरियाणा कीमते हैं रु 66,816 और रु 68,316. कंपनी ने आज से स्कूटर को डीलरों के हवाले करना शुरु कर दिया है.

0pcol1ko

 स्कूटर पर एक चमकदार 20 वीं वर्षगांठ का लोगो और विशेष गोल्डन एक्टिवा लोगो भी है.

यदविंदर सिंह गुलेरिया, डायरेक्टर- सेल्स और मार्केटिंग, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने कहा, “हर महीने नए ग्राहकों को प्रसन्न करने वाला एक्टिवा भारत के टू व्हीलर उद्योग का जगमगाता चिराग़ है. हमें इसके ज़रिए भारत के रोजमर्रा के जीवन का हिस्सा होने पर गर्व है. आज, भारत में शायद ही कोई ऐसी जगह है जहाँ आप एक एक्टिवा नहीं देख सकते हैं. हर भारतीय परिवार की पहली पसंद के रूप में, यह स्पेशल एडिशन हमारे ग्राहकों के साथ एक्टिवा के बंधन का जश्न मनाता है.”

यह भी पढ़ें: होंडा ने डियो और हॉर्नेट 2.0 के रेप्सोल एडिशन लॉन्च किए, कीमतें ₹ 69,757 से शुरू

0 Comments

20 वीं वर्षगांठ एडिशन एक्टिवा 6 जी बिल्कुल नए मैट मैच्योर ब्राउन रंग में आया है, जिसके साथ मेल खाती पिछली ग्रैब-रेल दी गई हैं. साथ ही एक चमकदार 20 वीं वर्षगांठ का लोगो और विशेष गोल्डन एक्टिवा लोगो भी है. सामने की ओर आराम से पहचानी जाने वाली नई धारियां हैं स्कूटर में काले रंग के स्टील के पहिये भी दिए गए हैं. यहां आपको दूसरे वेरिएंट्स से अलग भूरे रंग की सीटें और काला क्रैंककेस कवर भी मिलेंगे.

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स