लॉगिन

होंडा ने अमेज़ का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया; कीमतें Rs. 7 लाख से शुरू

अमेज़ स्पेशल एडिशन पेट्रोल की कीमतें रु. 7 लाख और रु. 7.90 लाख के बीच हैं, जबकि डीज़ल मॉडल की कीमत रु. 8.30 लाख से रु. 9.10 लाख तक है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 14, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा कार्स इंडिया ने भारत में त्यौहारी सीज़न से पहले अमेज़ सबकॉम्पैक्ट सेडान का एक स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है. अमेज़ का स्पेशल एडिशन कार के एस वेरिएंट पर आधारित है और यह पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन विकल्पों में उपलब्ध है. कंपनी इसे मैनुअल और सीवीटी दोनों गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध करा रही है. अमेज़ स्पेशल एडिशन पेट्रोल की कीमतें रु 7 लाख से शुरू होती हैं और रु 7.90 लाख तक जाती है, जबकि डीज़ल मॉडल की कीमत रु 8.30 लाख से लेकर रु 9.10 लाख तक है (सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली).

    5b54hvg8

    कार में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टाइलिश सीट कवर और एक स्लाइडिंग आर्मरेस्ट दिया गया है.

    कार का स्पेशल एडिशन नए बॉडी ग्राफिक्स और स्पेशल एडिशन लोगो और बैजिंग के साथ आता है. अंदर भी कई बदलाव हैं क्योंकि कार में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टाइलिश सीट कवर और एक स्लाइडिंग आर्मरेस्ट की सुविधा दी गई है. होंडा इंडिया ने इस कार में पेट्रोल वेरिएंट में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन लगाया है जो 89 bhp पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है. होंडा इंजीनियरिंग ने इस कार के इंजन पर भी काफी काम किया है जिससे इसे और भी ज़्यादा फ्यूल एफिशिएंट बनाया जा सके.

    यह भी पढ़ें: होंडा कारों पर मिल रही ₹ 2.5 लाख तक बंपर छूट, सिर्फ अक्टूबर में मिलेगा लाभ

    h4k8cc1

    कार का स्पेशल एडिशन नए बॉडी ग्राफिक्स और स्पेशल एडिशन लोगो और बैजिंग के साथ आता है.

    होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग और सेल्स के निदेशक, राजेश गोयल ने कहा, "अमेज एस ग्रेड मॉडल के सबसे अधिक बिकने वाले ग्रेड में से एक है. कार के स्पेशल एडिशन में स्मार्ट नए फीचर्स को शामिल किए जाने के साथ एस ग्रेड को बहुत ही आकर्षक कीमत पर पेश किया जा रहा है. हमें पूरा विश्वास है कि यह स्पेशल एडिशन हमारे ग्राहकों को पसंद आएगा."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें