लॉगिन

होंडा कार्स सितंबर में अमेज़, WR-V और सिविक पर दे रही है Rs. 2.5 लाख तक के डिस्काउंट

होंडा कार्स इंडिया चुनिंदा मॉडलों पर भारी छूट और सौदों की पेशकश कर रही है. पुरानी और नई सिटी, सीआर-वी और नई जैज़ इस ऑफर का हिस्सा नहीं हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 9, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    त्योहारी मौसम के दौरान ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए, होंडा कार्स इंडिया चुनिंदा मॉडलों पर आकर्षक छूट और लाभ लेकर आई है. कोरोनावायरस महामारी का मोटर वाहनों की बिक्री पर काफी असर पड़ा है, और जापानी कंपनी इन डिस्काउंट योजनाओं की मदद से अच्छी बिक्री करने की कोशिश कर रही हैं. कंपनी अमेज, डब्ल्यूआर-वी और सिविक के बीएस 6 मॉडलों पर रु 2.5 लाख तक के लाभ और विशेष ऑफर दे रही है जो 30 सितंबर, 2020 तक वैध है.

    1f7h6rug

    होंडा अमेज़ के लिए रु 27,000 तक के ऑफर दिए जा रहे हैं

    2020 होंडा डब्ल्यूआर-वी फेसलिफ्ट को भारत में कुछ महीने पहले लॉन्च किया गया था. कार निर्माता अभी से ही इसके बीएस 6 मॉडल पर छूट दे रही है. इसमें सभी वेरिएंट्स पर 20,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट शामिल है. कार को रु 8.5 लाख की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर बाज़ार में लॉन्च किया गया था. यह ध्यान देने योग्य है कि ये ऑफ़र वेरिएंट और शहर के हिसाब से बदलेंगे. होंडा अमेज़ के लिए भी रु 27,000 तक के ऑफर के साथ ग्राहकों को आकर्षित करना चाहती है. सेडान के साथ कंपनी चौथे और पांचवें साल की विस्तारित वारंटी मुप्त दे रही है, जिसकी कीमत रु 12,000 रुपये है. इसके अलावा, कार एक्सचेंज पर 15,000 रुपये की अतिरिक्त छूट भी है.

    यह भी पढ़ें: पिछली जनरेशन होंडा सिटी को केवल दो सस्ते ट्रिम्स में बेचा जाएगा, बाकी वेरिएंट बंद किए गए

    vqmo5jfc

    होंडा सिविक के डीज़ल वेरिएंट पर रु 2.5 लाख तक के नकद लाभ मिल रहे हैं.

    सबसे बड़ी छूट होंडा सिविक के भावी ग्राहकों को दी जा रही है. सभी पेट्रोल मॉडलों पर 1 लाख रुपये तक की छूट है जबकि डीज़ल वेरिएंट पर रु 2.5 लाख तक के नकद लाभ मिल रहे हैं. कंपनी सभी मॉडलों के लिए अलग से कॉर्पोरेट ऑफ़र भी दे रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें