लॉगिन

होंडा कार्स इंडिया त्योहारों के मौसम में अपनी सभी कारों पर दे रही आकर्षक फायदे

होंडा ने इस फेस्टिव सीज़न के लिए अपनी सभी कारों पर छूट देने की घोषणा कर दी है. पांचवीं जनरेशन होंडा सिटी पर सबसे ज़्यादा रु 53,500 तक लाभ दिया गया है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 6, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    वाहन निर्माताओं के लिए भारत में त्योहारों का मौसम खुशियां लेकर आता है और यही समय होता है जब सभी वाहन निर्माता बड़ी संख्या में गाड़ियां बेचते हैं. इस काम में आकर्षक डिस्काउंट ग्राहकों को लुभाने का काम बखूबी करते हैं. होंडा कार्स इंडिया ने इस फेस्टिव सीज़न के लिए अपनी सभी कारों पर छूट देने की घोषणा कर दी है. पांचवीं जनरेशन होंडा सिटी पर सबसे ज़्यादा रु 53,500 तक लाभ दिया गया है, वहीं चौथी जनरेशन होंडा सिटी पर कुल रु 22,000 तक डिस्काउंट मिला है. हालिया लॉन्च नई होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट पर रु 18,000 तक लाभ मिला है और होंडा इंडिया ने डब्ल्यूआर-वी फेसलिफ्ट पर रु 40,100 तक डिस्काउंट उपलब्ध कराया है. होंडा जैज़ पर कंपनी ने रु 45,900 तक फायदा दिया है.

    nb95vrogनई होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट पर रु 18,000 तक लाभ मिला है

    होंडा कार्स इंडिया की सेल्स और मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्टर, राजेश गोयल ने कहा कि, “त्योहार हमें खुशियां मनाने का मौका देते हैं और हमारे जीवन में इनकी बहुत खास जगह होती है. इस त्योहारों के मौसम में हम अपनी सभी होंडा कारों पर आकर्षक लाभ दे रहे हैं जिससे ग्राहकों के खरीद का अनुभव और बेहतर बनाया जा सके.” उन्होंने आगे कहा कि, “ग्राहकों में खरीद की भावना सकारात्मक होने लगी है और बिक्री के आंकड़े बताते हैं कि भारतीय बाज़ार में हमारे वाहनों की मांग बढ़ी हुई है. हमारा मानना है कि त्योहारों का यह मौसम पूरी ऑटो जगत के लिए अच्छे परिणाम लेकर आएगा.”

    ये भी पढ़ें : नई जनरेशन होंडा बीआर-वी से हटा पर्दा, इंडोनेशिया में पेश हुई कार की दूसरी पीढ़ी

    0dc53r4होंडा इंडिया ने डब्ल्यूआर-वी फेसलिफ्ट पर रु 40,100 तक डिस्काउंट उपलब्ध कराया है

    जैसा कि पहले कहा गया, त्योहारों का यह मौसम जापान की इस वाहन निर्माता की बिक्री के आंकड़े को काफी आगे लेकर जा सकता है, लेकिन फिलहाल ना सिर्फ भारत, बल्कि पूरी दुनिया में सेमीकंडक्टर चिप की तंगी से मांग और पूर्ती में बड़ा फासला आ चुका है. सितंबर 2021 में होंडा कार्स इंडिया ने घरेलू बाज़ार की बिक्री में 6,765 यूनिट के साथ 33.66 प्रतिशत गिरावट दर्ज की है जो पिछले साल इसी महीने 10,199 वाहन थी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें