लॉगिन

नई होंडा CB 350 RS भारत में की गई लॉन्च, कीमत Rs. 1.96 लाख

दिल्ली में इस मोटरसाइकिल की एक्सशोरूम कीमत रु 1.96 लाख है और इस महीने के अंत तक शोरूम्स में दस्तक देगी. जानें किसपर आधारित है CB 350 RS?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 16, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अक्टूबर 2020 की बात है जब कार एंड बाइक ने आपको एक्सक्लूसिव खबर में बताया था कि होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया अपनी नई H'Ness CB 350 के प्लैटफॉर्म पर आधारित और भी मॉडल पेश करेगी. आज कंपनी ने होंडा CB 350 RS लॉन्च कर दी है जो स्क्रैंबलर/कैफे रेसर बाइक है जो CB 350 पर आधारित है. दिल्ली में इस मोटरसाइकिल की एक्सशोरूम कीमत रु 1.96 लाख है और यह इस महीने के अंत तक शोरूम्स में दस्तक देगी.

    7sg2na2gदिल्ली में इस मोटरसाइकिल की एक्सशोरूम कीमत रु 1.96 लाख है

    डिज़ाइन की बात करें तो होंडा टू-व्हीलर्स ने नई CB 350 RS को तराशा हुआ फ्यूल टैंक, गोल हैडलाइट्स और स्पोर्टी अंदाज़ दिया है. नई CB 350 RS की डिज़ाइन स्पोर्टी है और इसकी सीट भी बेहतर पोजिशन दी गई है, इसके अलावा पिछले फुटपैग्स भी सही जगह लगाए गए हैं. नई मोटरसाइकिल के साथ H'Ness CB 350 वाले फीचर्स दिए गए हैं जिनमें पूरी तरह एलईडी लाइटिंग, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, डुअल-चैनल एबीएस और होंडा सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल दिया गया है. बाइक के अगले पहिए में 310 मिमी का डिस्क और पिछले पहिए में 240 मिमी डिस्क लगाया गया है.

    0qnmkv34नई मोटरसाइकिल के साथ एचनेस CB 350 वाले फीचर्स दिए गए हैं

    फीचर्स की बात करें तो नई बाइक के साथ सेगमेंट में पहली बार मिले कई फीचर्स दिए गए हैं जिनमें असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ आधुनिक डिजिटल ऐनेलॉग मीटर शामिल हैं. बाइक को नए अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जो इसे अलग रोड्सटर वाला लुक देते हैं. बाइक के साथ कंपनी ने चौड़े टायर्स लगाए हैं और बेहतरीन डिज़ाइन देने के लिए इसका अगला पहिया 19-इंच और पिछला पहिया 17-इंच का है. लंबी यात्रा के हिसाब से होंडा टू-व्हीलर्स ने बाइक की सीट को भी काफी आरामदायक बनाया है.

    ये भी पढ़ें : 2021 मॉडल जावा फोर्टी टू भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 1.84 लाख

    होंडा ने नई CB 350 RS कैफे रेसर को समान 348 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो एचनेस CB 350 में लगाया गया है. यह इंजन 5,500 आरपीएम पर 20.8 बीएचपी ताकत और 3,000 आरपीएम पर 30 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. बाइक का 5-स्पीड गियरबॉक्स भी पहले जैसा ही है. नई होंडा CB 350 RS कैफ रेसर मोटरसाइकिल दो रंगों - रेडिएंट रैड मैटेलिक और ब्लैक के साथ पर्ल स्पोर्ट्स येल्लो में उपलब्ध कराई गई है. होंडा ने अपनी प्रिमियम डीलरशिप बिगविंग पर नई बाइक की बुकिंग शुरू कर दी है और जल्द इसे ग्राहकों को सौंपने का काम शुरू किया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें