लॉगिन

होंडा ने CB200X मोटरसाइकिल ग्राहकों को सौंपना शुरू की

CB200X एक क्रॉसओवर मोटरसाइकिल है जिसे दैनिक इस्तेमाल के लिए डिज़ाइन किया गया है, और यह होंडा हॉर्नेट 2.0 पर आधारित है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भारत में नई CB200X क्रॉसओवर मोटरसाइकिल की डिलीवरी शुरू कर दी है. नई होंडा सीबी200एक्स 184 सीसी होंडा हॉर्नेट 2.0 प्लेटफॉर्म पर बनी है, और इसे रोजमर्रा के इस्तेामल के साथ-साथ हल्की-फु्ल्की ऑफरोडिंग के लिए बनाया गया है. बाइक की डिलीवरी कंपनी की Red Wing डीलरशिप से शुरू की गई हैं. CB200X मुख्य रूप से एक कम्यूटर मोटरसाइकिल है, लेकिन इसकी डिज़ाइन होंजा की के बड़े एडवेंचर टूरिंग मॉडल, CB500X से प्रेरित है. होंडा CB200X की कीमत 1,44,500 रुपये (एक्स-शोरूम) है.

    h6ktt3m

    पहली बाइक की डिलीवरी करते हुए कंपनी के बिक्री और मार्केटिंग के डायरेक्टर यदविंदर सिंह गुलेरिया

    यदविंदर सिंह गुलेरिया, डायरेक्टर, बिक्री और मार्केटिंग, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, "जिस दिन से बाइक को लॉन्च किया गया है, हमारे डीलर नेटवर्क को विशेष रूप से नए जमाने के ग्राहकों से पूछताछ मिल रही है. जैसे-जैसे स्थिति सामान्य हो रही है और लोग काम और यात्राओं के लिए बाहर जा रहे हैं, वे एक ऐसी मशीन की तलाश कर रहे हैं जो उनकी सभी उम्मीदों पर खरी उतरती है. होंडा की सीबी विरासत के साथ, बिल्कुल नई सीबी200एक्स आराम से सवारी के लिए सबसे अच्छी भागीदार साबित होती है."

    यह भी पढ़ें: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने बिगविंग मॉडलों के लिए वर्चुअल शोरूम लॉन्च किया

    बाइक उसी 184 सीसी, सिंगल-सिलेंडर इंजन पर चलती है, जो 8,500 आरपीएम पर 17 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 16.1 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इंजन को 8 ऑन-बोर्ड सेंसर के साथ होंडा का प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन मिलता है जो बेहतर माइलेज और प्रदर्शन के लिए तैयार किया गया है. फीचर्स में सिंगल-चैनल एबीएस, स्टार्ट-स्टॉप स्विच के साथ एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, हैज़र्ड लैंप, फुल एलईडी लाइटिंग और आगे और पीछे पेटल डिस्क ब्रेक शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें