लॉगिन

होंडा CB300F भारत में हुई लॉन्च, कीमत Rs. 2.26 लाख से शुरू

होंडा बिगविंग ने भारत में सीबी300एफ को लॉन्च कर दिया है, जो सीबी300आर से अलग दिखती है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 8, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स इंडिया ने अपने बिगविंग डीलरशिप नेटवर्क के माध्यम से हमारे बाजार में एक नया मॉडल होंडा सीबी300एफ लॉन्च किया है. होंडा सीबी300एफ नेकेड मोटरसाइकिल है और इस नाम के बावजूद, यह होंडा की CB300R कैफे रेसर पर आधारित नहीं है जो वर्तमान में भारत में बिक्री पर है. होंडा ने सीबी300एफ को दो वेरिएंट DLX और DLX प्रो में लॉन्च किया है, जिनकी कीमत क्रमश: रु. 2.26 लाख और रु.2.29 लाख एक्स-शोरूम है.

    होंडा CB300F DLX रु. 2,25,900 लाख
    होंडा CB300F DLX प्रो रु. 2,28,900 लाख

    लॉन्च पर बात करते हुए, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के एमडी, अध्यक्ष और सीईओ, अत्सुशी ओगाटा ने कहा, "भारत में दोपहिया परिदृश्य एक बड़े बदलाव के दौर से गुजर रहा है क्योंकि हम मोटरसाइकिल श्रेणी में आगे बढ़ रहे हैं. बाइक सवार,  मध्यम आकार सेग्मेंट में विशेष रूप से, प्रदर्शन, बहुमुखी प्रतिभा और आधुनिकता के बीच एक अच्छा  संतुलन तलाश रहे हैं.आज, जब हम होंडा की फन-मोटरसाइकिल लाइन-अप में एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं, मुझे बिल्कुल नई CB300F पेश करते हुए खुशी हो रही है'.

    लॉन्च के दौरान और विस्तार से बताते हुए, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के प्रीमियम मोटरसाइकिल बिजनेस के ऑपरेटिंग ऑफिसर पी. राजगोपी ने कहा, "भारत में राइडिंग कल्चर को प्रमुखता मिल रही है, स्ट्रीटफाइटर मोटरसाइकिल श्रेणी की विशेष रूप से युवाओं के बीच काफी लोकप्रियता देखी गई है. इस श्रेणी की मोटरसाइकिलें उन ग्राहकों को आकर्षित करेगी जो शक्ति के साथ-साथ आक्रामक लुक वाली एक शानदार मोटरसाइकिल की इच्छा रखते हैं. अपने शानदार डिजाइन, तेज एक्सिलेरेशन और तीव्र रुख के साथ, सीबी300एफ एक बेहतरीन मोटरसाइकिल के पैकेज को परिभाषित करती है."

    Honda

    होंडा सीबी300एफ 293 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन से लैस है, जो 24.1 बीएचपी और 25.6 एनएम टॉर्क पैदा करती है. इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है, और मोटरसाइकिल स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ आती है. ब्रेकिंग कर्तव्यों को आगे की ओर 276 मिमी डिस्क और पीछे 220 मिमी द्वारा नियंत्रित किया जाता है, और स्ट्रीट फाइटर डुअल चैनल एबीएस से लैस है. सीबी300एफ 3 रंग विकल्पों में उपलब्ध होगी, जिसमें मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक, मैट मार्वल ब्लू मेटालिक, और स्पोर्ट्स रेड, और होंडा की बिगविंग डीलरशिप और वेबसाइट के माध्यम से बेची जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें