लॉगिन

होंडा CD 110 ड्रीम BS6 भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 62,792

होंडा ने सीमित समय के लिए इंडस्ट्री में पहली बार मोटरसाइकिल पर 6 साल का वॉरंटी पैकेज उपलब्ध कराया है. जानें कितनी बदली नई होंडा CD 110 ड्रीम?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 2, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BS6 इंजन वाली होंडा CD 110 ड्रीम भारत में लॉन्च कर दी गई है. इस बाइक को दो वेरिएंट्स में पेश किया गया है जिसमें स्टैंडर्ड और डीलक्स शामिल हैं और अहमदाबाद में बाइक की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 62,729 रुपए रखी गई है. BS6 अपडेटे देने के अलावा कंपनी ने बाइक में और भी कई सारे बदलाव किए हैं. होंडा ने सीमित समय के लिए इंडस्ट्री में पहली बार मोटरसाइकिल पर 6 साल का वॉरंटी पैकेज उपलब्ध कराया है. बाइक में लगा 110सीसी का इंजन अब फ्यूल-इंजैक्शन तकनीक के साथ आता है और इसमें होंडा की स्मार्ट पावर तकनीक के साथ एसीजी स्टार्टर मोटर दी गई है जो इंजन को शांत और बेहतर प्रदर्शन के उपयुक्त बनाती हैं.

    BS6 होंडा CD 110 ड्रीम में हुए अपडेट्स में नए डीसी हैडलैंप के साथ इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच और हैडलैंप और पासिंग फंक्शन के लिए इंटीग्रेटेड स्विच शामिल हैं. बाइक को नए ग्राफिक्स के साथ मफलर के लिए क्रोम कवर, बॉडी कलर्ड मिरर्स और सिल्वर अलॉय व्हील्स दिए गए हैं. बाइक की सीट 15एमएम लंबी हुई है जिससे पीछे बैठे यात्री को अधिक आराम मिल सके.

    ये भी पढ़ें : लॉकडाउन खुलने के बाद टू-व्हीलर्स की मांग में होगा इज़ाफा: कार एंड बाइक सर्वे

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने नई CD 110 ड्रीम के साथ अब हल्का खुला हुआ एग्ज़्हॉस्ट वाल्व लगाया है जो इसे शांत बनाता है, इसके अलावा बाइक के साथ नया स्विंग बैक फीचर दिया गया है जो पिस्टन को हल्का विपरीत दिशा में घुमाता है. इससे इंजन को स्टार्ट करने में पहले के मुकाबले कम पावर लगता है. कंपनी ने बाइक में पिस्टन की कूलिंग क्षमता को बढ़ा दिया है और इंजन के अंदर होने वाले कंपन्न को भी कम कर दिया है. CD 110 ड्रीम के साथ ट्यूबलेस लो रोलिंग रेज़िस्टेंस टायर्स लगाए हैं जो बेहतर ग्रिप देने के हिसाब से तैयार किए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    होंडा सीडी 110 ड्रीम पर अधिक शोध

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें