लॉगिन

होंडा सिटी का नया पेट्रोल वेरिएंट ZX MT भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 12.75 लाख

होंडा कार्स इंडिया ने भारत में अपनी पॉपुलर सिडान होंडा सिटी का नया वेरिएंट ZX MT पेट्रोल लॉन्च कर दिया है. टैप कर जानें किन फीचर्स से लैस है नई सिटी?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 10, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा कार्स इंडिया ने भारत में अपनी पॉपुलर सिडान होंडा सिटी का नया वेरिएंट ZX MT पेट्रोल लॉन्च कर दिया है. नई होंडा सिटी ZX MT की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 12.75 लाख रुपए रखी गई है और यह कार दो नए कलर्स - रेडिएंट रैड मेटैलिक और लूनर सिल्वर मेटैलिक में उपलब्ध कराई गई है. नई कार में स्टैंडर्ड तौर पर रियर पार्किंग सेंसर्स दिए गए हैं. नई होंडा सिटी ZX MT को सिर्फ पेट्रोल इंजन और मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च किया गया है. कंपनी का कहना है कि इस कार को पेट्रोल इंजन के साथ मैन्युअल गियरबॉक्स की भारी डिमांड को देखते हुए लॉन्च किया गया है.

    gan65ob

    सिटी ZX MT दो नए कलर्स - रेडिएंट रैड मेटैलिक और लूनर सिल्वर मेटैलिक में उपलब्ध है

    होंडा सिटी के नए वेरिएंट के बारे में बात करते हुए होंडा कार्स इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और सेल्स एंड मार्केटिंग के डायरेक्टर राजेश गोयल ने कहा कि, “हम होंडा सिटी के पेट्रोल मैन्युअल वेरिएंट में ZX ग्रेड लॉन्च करते हुए बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं यह कार की ZX रेन्ज का टॉप स्पेक मॉडल है और ग्राहकों के लिए ज़्यादा ऑप्शन्स लेकर आता है.” नई होंडा सिटी ज़ैडएम एमटी में 6 एयरबैग्स, LED हैडलैंप्स के साथ डेटाइम रनिंग लाइट्स, LED लैंप्स, LED टेललाइट्स, और प्लेट लैंप्स दिए हैं. कार के ट्रंक लिड स्पॉइलर पर LED वर्क दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : लॉन्च के 5 महीने में बिकीं 50,000 यूनिट होंडा अमेज़, दमदार इंजन के साथ बेहतर फीचर्स

    नई होंडा सिटी ZX MT में इलैक्ट्रिक सनरूफ के साथ वन-टच ओपन-क्लोज़ फंक्शन के साथ ऑटो-रिवर्स दिया गया है. कार का ZX वेरिएंट टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो हाईलइट्स, रेन सेंसिंग वाइपर्स और 16-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स से लैस है. अब होंडा सिटी मैन्युअल ट्रांसमिशन वाले डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन के साथ चार वर्ज़न में उपलब्ध है जिनमें SV, V, VX और नया ZX शामिल है. होंडा सिटी पेट्रोल CVT भी कार के V, VX और ZX ट्रिम में उपलब्ध कराया गया है. इसका मुकाबला मारुति सुज़ुकी सिआज़, ह्यूंदैई वर्ना और फोक्सवेगन वेन्टो जैसी कारों से होने वाला है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    होंडा सिटी पर अधिक शोध

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें