लॉगिन

होंडा ने लॉन्च किया CR-V का स्पेशल एडिशन, कीमत Rs. 29.49 लाख

होंडा CR-V स्पेशल एडिशन कार के नियमित मॉडल की तुलना में रु 1.23 लाख महंगा है और इसमें कई नए फीचर दिए गए हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    त्योहारी सीज़न के दौरान नए खरीदारों को आकर्षित करने के लिए, होंडा कार्स इंडिया ने आधिकारिक तौर पर देश में अपनी सबसे महंगी कार सीआर-वी का एक नया स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है. रु 29.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर, स्पेशल एडिशन मॉडल में कई नए फीचर दिए गए हैं. यह कार के नियमित मॉडल से लगभग ₹ 1.23 लाख महंगा है. एसयूवी में हैंड्स-फ्री पावर टेलगेट, नए 18-इंच के अलॉय व्हील, एलईडी हेडलैम्प्स के साथ डीआरएल के अलावा एक्टिव कॉर्नरिंग लाइट और एलईडी फॉग लाइट्स दिए गए हैं.

    यह भी पढ़ें: होंडा ने अमेज़ का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया; कीमतें ₹ 7 लाख से शुरू

    8n5f3ht

    एसयूवी में हैंड्स-फ्री पावर टेलगेट, नए 18-इंच के अलॉय व्हील और एलईडी हेडलैम्प्स के साथ डीआरएल मिलेंगे.

    कार का चहरा थोड़ा बदल गया है, जिसमें बड़ी क्रोम ग्रिल की जगह काली ग्रिल दी गई है. साथ ही अगले और पिछले बंपर बिल्कुल नए हैं. स्पेशल एडिशन CR-V को पांच रंगों में पेश किया जाएगा - गोल्डन ब्राउन मेटालिक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल, मॉडर्न स्टील मेटैलिक, रेडिएंट रेड और लूनर सिल्वर मेटैलिक. कार की अगली पैसेंजर सीट को इलेक्ट्रिक तरीके से सेट किया जा सकता है. साथ ही आपको अगले पार्किंग सेंसर और ख़ुद बंद होने वाले साइड के शीशे भी मिलेंगे. इसके अलावा SUV पर 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ Apple CarPlay और Android Auto, एम्बिएंट लाइटिंग, क्रूज़ कंट्रोल, पावर्ड ड्राइवर की सीट, लेन वॉच कैमरा, दो-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक छत, छह एयरबैग, ABS के साथ EBD, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और हिल लॉन्च असिस्ट जैसे फीचर भी मिलते हैं.

    undefined

    स्पेशल एडिशन CR-V 2.0-लीटर, 4-सिलेंडर, पेट्रोल इंजन पर चलती है जो नियमित मॉडल में भी लगा है. यह 6,500 आरपीएम पर 152 बीएचपी और 4,300 आरपीएम पर 189 एनएम बनाता है और सीवीटी गियरवॉक्स के साथ आता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें