carandbike logo

होंडा ग्राज़िया 125 स्पोर्ट्स एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹ 82,564

language dropdown

होंडा टू-व्हीलर्स ने नया ग्राज़िया स्पोर्ट्स एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है. स्पेशल एडिशन मॉडल की गुरुग्राम में एक्सशोरूम कीमत रु 82,564 है.

नए रंगों और स्पोर्टी ग्राफिक्स के अलावा कंपनी ने स्कूटर में कोई बदलाव नहीं किया है. expand फोटो देखें
नए रंगों और स्पोर्टी ग्राफिक्स के अलावा कंपनी ने स्कूटर में कोई बदलाव नहीं किया है.

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने नया ग्राज़िया स्पोर्ट्स एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है. स्पेशल एडिशन मॉडल की गुरुग्राम में एक्सशोरूम कीमत रु 82,564 है. ग्राज़िया 125 का यह स्पेशल एडिशन दो रंगों - पर्ल नाइटस्टार ब्लैक और स्पोर्ट्स रैड में उपलब्ध कराया गया है. नए रंगों और स्पोर्टी ग्राफिक्स के अलावा कंपनी ने स्कूटर में कोई बदलाव नहीं किया है. जल्द ही स्कूटर का स्पेशल एडिशन देशभर में होंडा डीलरशिप पर मिलेगा. बता दें कि कंपनी ने बीएस6 इंजन वाली ग्राज़िया को जून 2020 में लॉन्च किया है.

d5bdm9o8होंडा ग्राज़िया 125 BS6 के साथ नया एलईडी डीसी हैडलैंप दिया गया है

इस लॉन्च की जानकारी देते हुए होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की सेल्स और मार्केटिंग के डायरेक्टर, यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि, “होंडा ग्राज़िया एक आधुनिक 125 सीसी अर्बन स्कूटर है जिसे युवाओं की पसंद के हिसाब से खासतौर पर डिज़ाइन किया गया है. होंडा ग्राज़िया का यह स्पोर्ट्स एडिशन निश्चित तौर पर आपको बेहद पसंद आएगा. शैक्षणिक संस्थानों पर छात्रों की उपस्थिति अब दोबारा शुरू होने लगी है, ऐसे में निजी दो-पहिया से आने-जाने के लिए ग्राज़िया स्पोर्ट्स एडिशन बहुत लोगों की पहली पसंद बनेगी.”

ldt67adनई स्कूटर में बढ़ा हुआ ग्राउंड क्लियरेंस दिया गया है जो 16mm बढ़ाया गया है

फीचर्स की बात करें तो होंडा टू-व्हीलर्स ने अपडेटेड ग्राज़िया 125 बीएस6 के साथ पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट पेनल, स्टैंड इंडिकेटर, डिस्क ब्रेक, आईडल स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम, अलॉय व्हील्स, आईडल स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं. स्कूटर के साथ 124 सीसी का 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो फ्यूल इंजैक्शन तकनीक के साथ होंडा ईको तकनीक के अलावा अन्य आधुनिक तकनीक के साथ आता है. यह इंजन 8.14 बीएचपी ताकत और 10.3 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है जिसे कंटिन्यूअस वेरिएबल ट्रांसमिशन या कहें तो सीवीटी गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें : 2021 होंडा अफ्रीका ट्विन ऐडवेंचर स्पोर्ट लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 15.96 लाख

0 Comments

अपडेटेड होंडा ग्राज़िया 125 बीएस6 के साथ नया एलईडी डीसी हैडलैंप दिया गया है जो बेहतर प्रकाश देता है और इंजन के स्थिर होने पर ये लाइट कम रोशनी नहीं देता. इसके साथ ही ये प्रकाश इंजन बंद या चालू होने की दशा में, इंटीग्रेटेड हैडलैंप बीम और पासिंग लाइट जलाने के समय भी मंद नहीं होता. कंपनी ने स्कूटर के साथ मल्टी-फक्शनल इग्निशन स्विच दिया है. नई स्कूटर के अगले हिस्से में नए टेलिस्कोपिक फोर्क्स और बढ़ा हुआ ग्राउंड क्लियरेंस दिया गया है जो 16एमएम बढ़ाया गया है. मल्टी-फंक्शनल स्विच से सुविधा बढ़ गई है और स्कूटर की चाबी से ही पेट्रोल की टंकी का ढक्कन खोला जा सकता है.

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on होंडाग्राजिया

होंडाग्राजिया
Ex-Showroom Price
₹ 74,815 - 82,564
emi स्टार्टस
2,46711.5% / 3 yrs
Scooter
Petrol
54 Km/l
  • Honda Grazia Digital Display
    Honda Grazia Digital Display
  • Honda Grazia Engine
    Honda Grazia Engine
  • Honda Grazia Fuel Lid
    Honda Grazia Fuel Lid
  • Honda Grazia Glove Box
    Honda Grazia Glove Box
  • Honda Grazia Led Lights
    Honda Grazia Led Lights
  • Honda Grazia Pass Light
    Honda Grazia Pass Light
  • Honda Grazia Start
    Honda Grazia Start
  • Honda Grazia Tail Light
    Honda Grazia Tail Light
Be the first one to comment
Thanks for the comments.