लॉगिन

बिल्कुल नई होंडा H'Ness CB 350 की बुकिंग शुरू, अक्टूबर से शुरू होगी डिलिवरी

होंडा ने कहा है कि एचनेस सीबी 350 का ना सिर्फ उत्पादन भारत में होगा, बल्कि इसमें लगाए जाने वाले लगभग 90 प्रतिशत पुर्ज़े देशी होंगे. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 30, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने बिल्कुल नई मॉडर्न क्लासिक मोटरसाइकिल होंडा एचनेस सीबी 350 से पर्दा हटा लिया है और कंपनी ने आज से इस मोटरसाइकिल के लिए बुकिंग भी शुरू कर दी है. दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक रु 5,000 टोकन राषि देकर इस मोटरसाइकिल को बुक कर सकते हैं. रेट्रो स्टाइल की यह मोटरसाइकिल कंपनी का प्रिमियम उत्पाद है और इसे भारतीय बाज़ार में होंडा के बिगविंग नेटवर्क द्वारा बेचा जाएगा. होंडा एचनेस सीबी 350 का मुकाबला क्लासिक सेगमेंट की मोटरसाइकिल से होगा जिनमें सबसे ज़्यादा बिकने वाली रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, बेनेली इंपीरियाले 400, जावा और आगामी रॉयल एनफील्ड मीटिओर आती हैं. होंडा ने कहा है कि इसकी एक्सशोरूम कीमत करीब रु 1.90 लाख से शुरू होगी.

    nrtrvstoरेट्रो स्टाइल की यह मोटरसाइकिल कंपनी का प्रिमियम उत्पाद है

    होंडा टू-व्हीलर्स ने कहा है कि एचनेस सीबी 350 का ना सिर्फ उत्पादन भारत में होगा, बल्कि इसमें लगाए जाने वाले लगभग 90 प्रतिशत पुर्ज़े देशी होंगे. इसके अलावा विदेशी बाज़ारों के लिए इसे यहीं से निर्यात किए जाने की संभावना है. होंडा की नई एचनेस सीबी 350 के साथ 17-इंच अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स, अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और पिछले हिस्से में ट्विन शॉकर्स के साथ दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक्स दिए हैं. होंडा एचनेस सीबी 350 में कंपनी ने 348.36 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया है जो 5,500 आरपीएम पर 20.8 बीएचपी पावर और 3,000 आरपीएम पर 30 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है.

    ये भी पढ़ें : बेनेली इंपीरियाल 400 अब ₹ 4,999 की कम ईएमआई के साथ उपलब्ध

    32iduedहोंडा एचनेस सीबी 350 का मुकाबला क्लासिक सेगमेंट की मोटरसाइकिल से होगा

    होंडा सीबी 350 को 1960 और 1970 के दशक वाली रेट्रो डिज़ाइन पर बनाया गया है जिसे गोल हैडलाइट, गोल सिंगल-पॉड इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, क्रोम फैंडर्स और क्रोम एग्ज़्हॉस्ट दिया गया है. होंडा एचनेस सीबी 350 को दो वेरिएंट्स - डीएलएक्स और डीएलएक्स प्रो में उपलब्ध कराया गया है. डीएलएक्स प्रो वेरिएंट के साथ डुअल-टोन पेन्ट स्कीम और होंडा स्मार्टफोन वॉइस कंट्रोल सिस्टम दिया गया है. बाइक के अगले हिस्से में एलईडी लाइट का इस्तेमाल किया गया है और नई एचनेस को डुअल-चैनल एबीएस के साथ होंडा सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल दिया गया है जो ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम का काम करता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें