लॉगिन

होंडा ने भारत में लॉन्च की H’Ness CB 350 मोटरसाइकिल, कीमत Rs. 1.85 लाख

होंडा टू-व्हीलर्स की नई H’Ness CB 350 के DLX प्रो मॉडल की गुरुग्राम में एक्सशोरूम कीमत रु 1.90 लाख रखी गई है. जानें कितनी अलग है नई मोटरसाइकिल?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 8, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भारत में अपनी नई बाइक H'Ness CB 350 लॉन्च कर दी है जिसके DLX वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत रु 1.85 लाख है. होंडा हाईनेस सीबी 350 DLX प्रो की गुरुग्राम में एक्सशोरूम कीमत रु 1.90 लाख रखी गई है. कंपनी ने इस मोटरसाइकिल के लिए बुकिंग भी शुरू कर दी है. दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक रु 5,000 टोकन राषि देकर इस मोटरसाइकिल को बुक कर सकते हैं. रेट्रो स्टाइल की यह मोटरसाइकिल कंपनी का प्रिमियम उत्पाद है और इसे भारतीय बाज़ार में होंडा के बिगविंग नेटवर्क द्वारा बेचा जाएगा. होंडा H'Ness CB 350 का मुकाबला क्लासिक सेगमेंट की मोटरसाइकिल से होगा जिनमें सबसे ज़्यादा बिकने वाली रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, बेनेली इंपीरियाले 400, जावा और आगामी रॉयल एनफील्ड मीटिओर आती हैं.

    v14vrch8दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक रु 5,000 टोकन राषि देकर इस मोटरसाइकिल को बुक कर सकते हैं

    इस मोटरसाइकिल के लॉन्च पर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की सेल्स और मार्केटिंग के डायरेक्टर, यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि, “त्योहारों की शुरुआत होने के साथ ही हम होंडा एचनेस सीबी 350 को इस आकर्षक कीमत पर लॉन्च करते हुए बहुत खुश हैं. इस मॉडल को पेश करने के बाद ग्राहकों से मिली प्रतिक्रिया उत्साहित करने वाली है और इस बार त्योहारों पर ग्राहकों को मेड-इन-इंडिया सीबी 350 चलाने का मौका मिलेगा. हमें विश्वास है कि रु 1.85 लाख की खास कीमत लॉन्च हुई यह बाइक ग्राहकों को आकर्षित करने में कामयाब होगी.”

    ji1pnvkkरेट्रो स्टाइल की यह मोटरसाइकिल कंपनी का प्रिमियम उत्पाद है

    होंडा टू-व्हीलर्स ने कहा है कि H'Ness CB 350 का ना सिर्फ उत्पादन भारत में होगा, बल्कि इसमें लगाए जाने वाले लगभग 90 प्रतिशत पुर्ज़े देशी होंगे. इसके अलावा विदेशी बाज़ारों के लिए इसे यहीं से निर्यात किए जाने की संभावना है. होंडा की नई H'Ness CB 350 के साथ 17-इंच अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स, अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और पिछले हिस्से में ट्विन शॉकर्स के साथ दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक्स दिए हैं. होंडा H'Ness CB 350 में कंपनी ने 348.36 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया है जो 5,500 आरपीएम पर 20.8 बीएचपी पावर और 3,000 आरपीएम पर 30 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है.

    ये भी पढ़ें : सबसे अच्छी मॉडर्न क्लासिक मोटरसाइकिल जिन्हें ₹ 2 लाख के अंदर खरीद सकते हैं

    होंडा CB 350 को 1960 और 1970 के दशक वाली रेट्रो डिज़ाइन पर बनाया गया है जिसे गोल हैडलाइट, गोल सिंगल-पॉड इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, क्रोम फैंडर्स और क्रोम एग्ज़्हॉस्ट दिया गया है. होंडा H'Ness CB 350 को दो वेरिएंट्स - DLX और DLX प्रो में उपलब्ध कराया गया है. DLX प्रो वेरिएंट के साथ डुअल-टोन पेन्ट स्कीम और होंडा स्मार्टफोन वॉइस कंट्रोल सिस्टम दिया गया है. बाइक के अगले हिस्से में एलईडी लाइट का इस्तेमाल किया गया है और नई H'Ness को डुअल-चैनल एबीएस के साथ होंडा सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल दिया गया है जो ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम का काम करता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें