लॉगिन

होंडा H'Ness CB 350 मॉडर्न क्लासिक से हटा पर्दा, Rs. 1.90 लाख होगी शुरुआती कीमत

Honda H'Ness: होंडा की नई मोटरसाइकिल का उत्पादन होंडा जापान की मदद से भारत में किया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 30, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने बिल्कुल नई मॉडर्न क्लासिक मोटरसाइकिल होंडा एचनेस CB 350 से पर्दा हटा लिया है. रेट्रो स्टाइल की यह मोटरसाइकिल कंपनी का प्रिमियम उत्पाद है और इसे भारतीय बाज़ार में होंडा के बिगविंग नेटवर्क द्वारा बेचा जाएगा. होंडा एचनेस CB 350 का मुकाबला क्लासिक सेगमेंट की मोटरसाइकिल से होगा जिनमें सबसे ज़्यादा बिकने वाली रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, बेनेली इंपीरियाले 400, जावा और आगामी रॉयल एनफील्ड मीटिओर आती हैं. होंडा की नई मोटरसाइकिल का उत्पादन होंडा जापान की मदद से भारत में ही किया जा रहा है और होंडा का कहना है कि इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 1.90 लाख के आस-पास होगी.

    aemmbm4cहोंडा की नई मोटरसाइकिल का उत्पादन होंडा जापान की मदद से भारत में ही किया जा रहा है

    होंडा CB 350 को 1960 और 1970 के दशक वाली रेट्रो डिज़ाइन पर बनाया गया है जिसे गोल हैडलाइट, गोल सिंगल-पॉड इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, क्रोम फैंडर्स और क्रोम एग्ज़्हॉस्ट दिया गया है. होंडा एचनेस CB 350 को दो वेरिएंट्स - डीएलएक्स और डीएलएक्स प्रो में उपलब्ध कराया गया है. डीएलएक्स प्रो वेरिएंट के साथ डुअल-टोन पेन्ट स्कीम और होंडा स्मार्टफोन वॉइस कंट्रोल सिस्टम दिया गया है. बाइक के अगले हिस्से में एलईडी लाइट का इस्तेमाल किया गया है और नई एचनेस को डुअल-चैनल एबीएस के साथ होंडा सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल दिया गया है जो ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम का काम करता है.

    ये भी पढ़ें : हुस्क्वर्ना स्वार्टपिलेन 401, विटपिलेन 401 के भारत लॉन्च की जानकारी सामने आई

    7m3cc698होंडा CB 350 को 1960 और 1970 के दशक वाली रेट्रो डिज़ाइन पर बनाया गया है

    होंडा की नई एचनेस CB 350 के साथ 17-इंच अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स, अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और पिछले हिस्से में ट्विन शॉकर्स के साथ दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक्स दिए हैं. होंडा एचनेस CB 350 में कंपनी ने 348.36 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया है जो 5,500 आरपीएम पर 20.8 बीएचपी पावर और 3,000 आरपीएम पर 30 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. होंडा टू-व्हीलर्स ने भारत में इस मोटरसाइकिल के लिए बुकिंग्स लेना शुरू कर दिया है और अनुमान है कि अक्टूबर 2020 से इसे ग्राहकों के सुपुर्द करने का काम शुरू हो जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें