लॉगिन

होंडा हॉर्नेट 2.0 डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हुई, ग्राहकों के सुपुर्द करने का काम जारी

इस मोटरसाइकिल के लॉन्च के साथ होंडा टू-व्हीलर्स ने भारत के 180-200 सीसी सैगमेंट में प्रवेश कर लिया है. बाइक के साथ कई सारे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 9, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया की तरफ से हॉर्नेट 2.0 बिल्कुल नई 184सीसी मोटरसाइकिल है. अब ये बाइक देशभर की डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है और कंपनी ने इसे ग्राहकों के सुपुर्द करना भी शुरू कर दिया है. नई दमदार, स्पोर्टी और आधुनिक अवतार में आई नई हॉर्नेट की एक्सशोरूम कीमत रु 1.26 लाख रखी गई है. इस मोटरसाइकिल के लॉन्च के साथ होंडा टू-व्हीलर्स ने भारत के 180-200 सीसी सैगमेंट में प्रवेश कर लिया है. बाइक के साथ कई सारे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं. भारतीय बाज़ार में 180-200 सीसी सैगमेंट काफी फल-फूल रहा है और इसी को देखते हुए अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए कंपनी ने ये बिल्कुल नई मोटरसाइकिल लॉन्च की है.

    6sc2hhn8मोटरसाइकिल के साथ होंडा टू-व्हीलर्स ने भारत के 180-200 सीसी सैगमेंट में प्रवेश कर लिया है

    होंडा टू-व्हीलर्स की नेकेड स्ट्रीटफाइटर स्टाइल वाली नई हॉर्नेट 2.0 184 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजैक्टेड एयर-कूल्ड इंजन 8,500 आरपीएम पर 17 बीएचपी पावर और 6,000 आरपीएम पर 16.1 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया है. होंडा ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस मोटरसाइकिल को अपडेट कर दिया है, लेकिन सीबी हॉर्नेट 160 को लिस्ट से हटा लिया गया है, ऐसे में हमारा मानना है कि होंडा हॉर्नेट 2.0 ने सीबी हॉर्नेट 160 की जगह ले ली है.

    ये भी पढ़ें : BS6 होंडा यूनिकॉर्न की कीमत में ₹ 955 का इज़ाफा, फरवरी में लॉन्च हुई बाइक

    1dqnrhm4होंडा हॉर्नेट 2.0 दिखने में काफी बेहतर है जिसके साथ मोटे टायर्स दिए गए हैं

    होंडा हॉर्नेट 2.0 दिखने में काफी बेहतर है जिसके साथ मोटे टायर्स दिए गए हैं और इसके अगले हिस्से में 200 सीसी सैगमेंट में पहली बार दिए गए सुनहरे यूएसडी फोर्क्स दिए गए हैं. बाइक के दोनों पहियों में पेटल डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं जो सिंगल चैनल एबीएस के साथ आए हैं. फीचर्स की बात करें तो नई हॉर्नेट 2.0 के साथ पूरी तरह डिजिटल नेगेटिव एलसीडी इंस्ट्रुमेंट कंसोल और फुल एलईडी लाइटिंग दी गई है जिसमें एलईडी हैडलाइट के साथ फॉगलैंप, एलईडी टेललाइट और एलईडी टर्न इंडिकेटर्स शामिल हैं. कंपनी ने बाइक के साथ 6 साल का वॉरंटी पैकेज पेश किया है. भारत में इसका मुकाबला टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4वी और बजाज पल्सर एनएस 200 से होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    होंडा हॉर्नेट 2.0 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें